कृति खरबंदा के पास हैं 100 से ज्यादा जूते, जॉन अब्राहम के पास है ये खास कलेक्शन

The Kapil Sharma Show द कपिल शर्मा शो में कृति खरबंदा और जॉन अब्राहम ने अपने शौक के बारे में बताया।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 09:02 AM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 09:02 AM (IST)
कृति खरबंदा के पास हैं 100 से ज्यादा जूते, जॉन अब्राहम के पास है ये खास कलेक्शन
कृति खरबंदा के पास हैं 100 से ज्यादा जूते, जॉन अब्राहम के पास है ये खास कलेक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्रियों और एक्टर्स के अलग-अलग शौक के बारे में आपने सुना होगा। किसी को घड़ी का तो किसी को पर्स का शौक होता है। ऐसे ही एक्ट्रेस कृति खरबंदा को जूतों का शौक है और उन्हें इतना ज्यादा शौक है कि वो जूते रिपीट करना पसंद नहीं करती हैं। उन्होंने इस बात के बारे में बताया कि उन्हें जूतों का शौक है।

हाल ही में सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले द कपिल शर्मा शो में अपनी कॉमेडी ड्रामा पागलपंती का प्रमोशन करने आईं कृति ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों की जानकारी दी। इस दौरान कृति ने बताया कि उन्हें जूते खरीदने का बहुत शौक है और उनके पास करीब 100 से भी ज्यादा जूतों की जोड़ी है। कृति के अनुसार वो बहुत कम फुटवियर रिपीट करती हैं।

वहीं इस दौरान जॉन अब्रॅाहम भी उनके साथ मौजूद थे और उन्होंने भी अपने शौक के बारे में बताया। इस दौरान जॉन ने बताया कि उन्हें स्पीकर्स रखने का बहुत शौक है और उनके पास 58 के करीब स्पीकर्स हैं। जॉन के शौक के बारे में जानकर भी लोग काफी हैरान थे। इस दौरान फिल्म की स्टार कास्ट ने काफी मस्ती की। 

इस दौरान कपिल की पूरी टीम अनिल कपूर की बॉलीवुड जर्नी को पेश करते हैं। कृष्णा अभिषेक अनिल के 1947: ए लव स्टोरी के गाने एक लड़की को देखा से शुरुआत करते हैं और अनिल कपूर की जर्नी दिखाते हैं। साथ ही इस शो में अनिल कपूर के साथ साथ अरशद वार्शी, उर्वशी रौतेला, कृति खरबंदा और जॉन अब्राहम मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी