इस दिन आएगा शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो का ट्रेलर

शाहरुख़ खान के ज़ीरो ट्रेलर का कनेक्शन ठीक वैसा है जैसा यश चोपड़ा के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का l

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 24 Aug 2018 02:10 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 07:02 AM (IST)
इस दिन आएगा शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो का ट्रेलर
इस दिन आएगा शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो का ट्रेलर

मुंबई। जागरण डॉट कॉम ने करीब एक महीने पहले ही सूत्रों के हवाले से ये ख़बर दी थी कि शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म ज़ीरो का ट्रेलर उनके जन्मदिन के मौके पर आएगा। अब ये लगभग कन्फर्म हो गया है। फिल्म ज़ीरो के निर्देशक आनंद एल राय ने एक मीडिया रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि की है कि ज़ीरो के ट्रेलर को दो नवम्बर को रिलीज़ करने का प्लान है। उस दिन शाहरुख़ खान का जन्मदिन है।

फिल्म ज़ीरो की शूटिंग पूरी हो चुकी है। हाल ही में शाहरुख़ खान एक फैशन मैग्जीन के अवॉर्ड समारोह में गए थे यहां मीडिया ने उन्हें पूछ लिया कि उनकी फिल्म ज़ीरो का ट्रेलर लोगों को कब देखने मिलेगाl फिल्म के टीज़र ने पहले ही धूम मचाई है। अब इस फिल्म को शाहरुख़ खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट भी प्रोड्यूस कर रही हैं लेकिन शाहरुख़ ने साफ़ कह दिया कि उन्हें तो इस बारे में कुछ भी पता नहीं है। वो इस समय इस स्थिति में नहीं हैं कि बता सकें कि ट्रेलर कब रिलीज़ किया जाएगा। शाहरुख़ ने कहा था कि ये कोई आम फिल्म नहीं है कि आज कुछ सोचा और कल उसे पूरा भी कर लिया। समय लग रहा है लेकिन मज़ा भी आ रहा है। शाहरुख़ ने कहा था कि, उन्होंने ख़ुद को क्रिएटिव काम से अलग कर लिया है। शाहरुख़ ने अपने ही अंदाज़ में कहा “आनंद एल राय ने मुझे कहा है कि इस फिल्म के बारे में सिर्फ वो ही बात करेंगे इसलिए मैं कुछ भी कहने वाला नहीं हूं”। शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी। अब तक टीज़र और ईद के मौके पर एक गाना रिलीज़ किया गया था, जिसमें शाहरुख़ और सलमान खान की जुगलबंदी हुई थी। 

यह भी पढ़ें: Box office:100 करोड़ के आंकड़े को पार करने आगे बढ़ रही Gold, सत्यमेव जयते को लगेगा समय

फिल्म ज़ीरो एक बौने की कहानी है और वो रोल शाहरुख़ खान फिल्म में कर रहे हैं। उनके साथ अनुष्का शर्मा है, एक असफल साइंटिस्ट के रूप में और कटरीना कैफ़ हैं एक हीरोइन के रोल में, जिन्हें शराब की लत है। फिल्म के एक ख़ास सीन में करिश्मा, करीना, रानी और आलिया सहित श्रीदेवी भी नज़र आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: प्रदीप सरकार को हुआ डेंगू, हेलीकॉप्टर ईला की रिलीज डेट आगे बढ़ी

फिल्म ज़ीरो के जरिए एक बार फिर शाहरख़, कटरीना और अनुष्का की जोड़ी बिग स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। इससे पहले यह जोड़ी यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में नजर आई थी। 

chat bot
आपका साथी