Nyay The Justice का टीज़र देख भड़क रहे सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, पूछा- परिवार से अनुमति ली क्या?

सुशांत को न्याय दिलाने की मांग सोशल मीडिया के ज़रिए लगातार कर रहे हैं। ऐसे में एक फ़िल्म के टीज़र ने फैंस के घावों को फिर से कुरेद दिया है। यह फ़िल्म है न्याय- द जस्टिस जिसे देखने के बाद सुशांत के फैंस बुरी तरह भड़के हुए हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 08:47 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 09:14 AM (IST)
Nyay The Justice का टीज़र देख भड़क रहे सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, पूछा- परिवार से अनुमति ली क्या?
Sushant Singh Rajput and Film's poster. Photo- Instagram, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत का निधन बॉलीवुड के लिए बहुत बड़ा सदमा था, जिसकी दुख 10 महीने बाद भी कम नहीं हुआ। परिवार और फैंस उनके दुखद निधन को अभी भी नहीं भूले हैं। सुशांत को न्याय दिलाने की मांग सोशल मीडिया के ज़रिए लगातार कर रहे हैं। ऐसे में एक फ़िल्म के टीज़र ने फैंस के घावों को फिर से कुरेद दिया है। यह फ़िल्म है न्याय- द जस्टिस, जिसे देखने के बाद सुशांत के फैंस बुरी तरह भड़के हुए हैं। दरअसल, इस टीज़र में जिस तरह के दृश्य दिखाये गये हैं, वो सुशांत के निधन और जांच के घटनाक्रम से मेल खाते हैं। 

यह ट्रेलर विकास प्रोडक्शन चैनल से यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है, जिसके डेस्क्रिप्शन में सुशांत का कोई ज़िक्र नहीं है, मगर लिखा गया है- सच्ची घटनाओं पर आधारित। फ़िल्म कुछ ऐसे अनुत्तरित सवालों को उठाती है, जिनके जवाब का इंतज़ार पूरा देश कर रहा है। फ़िल्म में ज़ुबेर ख़ान और श्रेया शुक्ला मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके साथ लिखा है कि फ़िल्म की रिलीज़ डेट जल्द घोषित की जाएगी। कमेंट सेक्शन में कई फैंस ने टीज़र पर आपत्ति जताते हुए इसे मेकर्स की बेशर्मी कहा है। 

इस ट्रेलर के बाद ट्विटर पर कुछ फैंस ने कड़ा एतराज़ जताते हुए ट्वीट किये। एक यूज़र ने लिखा- सुशांत सिंह राजपूत की ज़िंदगी पर फ़िल्म बनाने की हिम्मत कैसे हुई? क्या केस सॉल्व हो गया है? क्या सुशांत के परिवार से अनुमति ले ली गयी है? और फ़िल्म का मैसेज यह कैसे है कि सुसाइड करना ग़लत था? वहीं, एक अन्य एकाउंट से सवाल उठाया गया है कि सीबीआई की जांच अभी भी जारी है तो फ़िल्म कैसे बन गयी? ख़ासकर, परिवार की इजाज़त के बग़ैर फ़िल्म बनाना ग़लत है।

How dare the #Bollywood people to make a film on the life of #SushantSinghRajput. Has the case been slow? Is permission taken from Sushant's family? & why was the film's message that it was wrong to commit suicide? https://t.co/SYHlRjRVlE" rel="nofollow#NyayTheJustice #BoycottNyayTheJustice

— Pinkesh Lalwani (@pinkeshlalwanii) April 14, 2021

#NyayTheJustice ??

What the hell is this?

The director, producer and all team members must visit hell asap 😡😈

Like dislike, comment Kyun off kia darpok logo?

Go to hell 🤬#sushantisrealhero#JusticeForSushantSinghRajput— ѕηєнαяιкα ѕнαямα💮🦋 (@sneha23s) April 14, 2021

#SushantSinghRajput ‘s case is still under CBI investigation. Meanwhile, it’s illegal to make a film on @itsSSR that too without family’s consent. @ips_nupurprasad mam how it’s possible fr anyone to make a film on SSR where the case is still in court?

Ban PR Movies On Sushant pic.twitter.com/dpPPePlBAr— Mou_Sush 🌼🧚🏼‍♀️💫🌸 🇮🇳🇺🇸 (@ConfidenceDutta) April 13, 2021

ख़ास बात यह है कि फ़िल्म में असरानी, किरण कुमार, सुधा चंद्रन, शक्ति कपूर, रजा मुराद जैसे कलाकार भी अहम किरदारों में नज़र आ रहे हैं। बता दें, सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था। उनका मृत शरीर उनके बांद्रा स्थित आवास पर पाया गया था। मामले की सीबीआई, ईडी और एनसीबी की जांच जारी है। सुशांत डेथ केस में उनकी तत्कालीन गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती मुख्यारोपी हैं।

chat bot
आपका साथी