नुसरत जहां ने शादी पर कोर्ट के फैसले के बाद यश दासगुप्ता के साथ पहली बार शेयर की फोटो, बोलीं- हमें आशीर्वाद दीजिए!

कोलकाता कोर्ट ने नुसरत के दावे को सही बताते हुए निखिल जैन के साथ उनकी शादी को भारत में अवैध करार दिया है। गुरुवार को इस फैसले के बाद शुक्रवार को नुसरत ने यश के साथ फोटो शेयर की है। एक्टर यश नुसरत के बेटे ईशान के पिता हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 19 Nov 2021 07:48 PM (IST) Updated:Sat, 20 Nov 2021 07:10 AM (IST)
नुसरत जहां ने शादी पर कोर्ट के फैसले के बाद यश दासगुप्ता के साथ पहली बार शेयर की फोटो, बोलीं- हमें आशीर्वाद दीजिए!
Nusrat Jahan shares photo with Yash. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। पश्चिम बंगाल में टीएमसी की एमपी और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने निखिल जैन के साथ अपनी शादी को लेकर कोलकाता कोर्ट के फैसले के बाद पहली बार यश दासगुप्ता के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया में पोस्ट की है। कोलकाता कोर्ट ने नुसरत के दावे को सही बताते हुए निखिल जैन के साथ उनकी शादी को भारत में अवैध करार दिया है।

गुरुवार को इस फैसले के बाद शुक्रवार को नुसरत ने यश के साथ फोटो शेयर की है। बता दें, बंगाली सिनेमा के एक्टर यश नुसरत के बेटे ईशान के पिता हैं। नुसरत इसी साल अगस्त में बेटे की मां बन थीं। नुसरत ने यश के साथ फोटो शेयर करके लिखा- हमें आशीर्वाद दीजिए। दरअसल, यह फोटो इन दोनों की नई फिल्म के मुहूर्त का है, जिसका जिक्र नुसरत ने हैशटैग में किया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

वहीं, यश ने मुहूर्त की फोटो शेयर करके फिल्म की जानकारी दी। उन्होंने लिखा- मेरी अगली फिल्म मास्टरमोशाय अपनी किछू देखेनी का मुहूर्त। आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए। नुसरत ने इससे पहले दिवाली के मौके पर भी यश के साथ फोटो शेयर की है, मगर वो इंस्टा स्टोरी तक सीमित रही थीं। नुसरत ने कुछ दिन पहले कश्मीर से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे थे और बैकग्राउंड में रोमांटिक गाना लगा हुआ था। 

बता दें, निखिल जैन के साथ शादी में दरार आने की खबरें इसी साल आयी थीं। नुसरत के गर्भवती होने की खबरें आने के बाद निखिल ने कहा था कि बच्चा उनका नहीं है, क्योंकि वो काफी वक्त से नुसरत के साथ नहीं हैं। नुसरत ने एक स्टेटमेंट जारी करके निखिल के साथ शादी को अवैध बताया था, क्योंकि दोनों ने तुर्की में शादी की थी, जिसे भारत में कानूनी मान्यता नहीं है। नुसरत अगस्त में बेटे की मां बनीं, जिसका नाम ईशान (Yishaan) रखा है। कुछ दिन पहले यश के जन्मदिन पर नुसरत ने इंस्टाग्राम स्टोरी में केक की फोटो शेयर की थी, जिस पर पति और पिता अंकित था।

chat bot
आपका साथी