Nusrat Jahan ने मां बनने के बाद यशदास गुप्ता के साथ की पार्टी, फिर दिखा एक्ट्रेस का वही ग्लैमरस अंदाज़

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों मां बनने को लेकर काफी चर्चा में हैं। नुसरत हाल ही में मां बनी हैं। 26 अगस्त 2021 को ही उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है और इन दिनों वो अपने मदरहुड को खुलकर एंजॉय कर रही हैं।

Nazneen AhmedThu, 16 Sep 2021 12:02 PM (IST)
Photo Credit - ushoshisengupta Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों मां बनने को लेकर काफी चर्चा में हैं। नुसरत हाल ही में मां बनी हैं। 26 अगस्त 2021 को ही उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम है ईशान, नुसरत इन दिनों अपने मदरहुड को खुलकर एंजॉय कर रही हैं। मां बनने के कुछ ही दिन बाद नुसरत अपनी रूटीन लाइफ में वापस लौट आई हैं। कुछ दिन पहले उन्हें कोलकाता में एक इवेंट में स्पॉट किया गया था, अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पार्टी में शिरकत की यहां उनके साथ यशदास गुप्ता भी नज़र आए।

नुसरत और यश को हाल ही में एक रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया था जहां दोनों ने खुलकर एंजॉय किया। इस दौरान नुसरत के कुछ दोस्त भी उनके साथ मौजूद थे। एक्ट्रेस की इन पार्टी फोटोज़ को उषोशी सेन गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन फोटोज़ में नुसरत पहले की तरह ही खूबसूरत और ग्लैमसर लग रही हैं, हालांकि मां बनने के बाद उनका वज़न थोड़ा सा बढ़ा हुआ लग रहा है। पार्टी में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का टॉप और व्हाइट एंड ब्लैक स्कर्ट पहनी हुई है। वहीं यशदास गुप्ता ने इस दौरान ब्लू कलर की टीशर्ट और डेनिम जींस पहनी हुई है। फोटोज़ में दोनों साथ में काफी खुश नज़र आ रहे हैं। देखें तस्वीरें।

बच्चे के पिता का नाम का हुआ खुलासा :

जब से नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबरें आई थीं तब से लोग एक्ट्रेस के बच्चे के पिता का नाम जानने को लेकर उत्साहित थे। निखिल जैन ने ये साफ कर दिया था कि नुसरत और वो कई महीनों से साथ नहीं रह रहे इसलिए उन्हें बच्चे के बारे में कुछ पता नहीं है। बच्चे के जन्म लेने के बाद से ये कयास और तेज़ हो गए कि बेटे के पिता नुसरत के रूमर्ड ब्वॉफ्रेंड यशदास गुप्ता हैं। लेकिन अब इस बात पर मुहर भी लग गई है। ईशान का बर्थ सर्टिफिकेट सामने आ गया है जिसमें बेटे के पिता का नाम यशदास गुप्ता लिखा हुआ है। अब इससे ये साफ हो गया है कि ईशान के पिता यश ही हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.