Nusarat jahan ऐसे रख रही हैं अपना ख्याल, नींबू पानी पीते हुए शेयर कि फोटो तो फैन्स बोले- खूब भालो

हाल ही में नुसरत जहां ने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमें वो काफी हेल्दी दिखाई दे रही हैं। नुसरत अपनी सेहत का ख्याल रखते हुए फ्रेश लाइम का सिप लेती नजर आ रही है। फोटो के साथ नुसरत ने कैप्शन में लिखा...

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 09:10 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 09:10 AM (IST)
Nusarat jahan ऐसे रख रही हैं अपना ख्याल, नींबू पानी पीते हुए शेयर कि फोटो तो फैन्स बोले- खूब भालो
Image Source: Nusrat Jahan Official Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बंगाली एक्‍ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां प‍िछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं वहीं वो अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी न्यूज में छाई हुई हैं। ब‍िजनेसमैन निखिल जैन से शादी खत्म करने और प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच नुसरत कभी स्‍वीम‍िंग पूल में तो कभी अपनी बेबी बंप छुपाती नजर आ रही हैं। फैन्स भी नुसरत से तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं।

हाल ही में नुसरत ने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमें वो काफी हेल्दी दिखाई दे रही हैं। नुसरत अपनी सेहत का ख्याल रखते हुए फ्रेश लाइम का सिप लेती नजर आ रही है। फोटो के साथ नुसरत ने कैप्शन में लिखा है 'मुझे खुद पर विश्वास है' और साथ ही हार्ट इमोजी भी बनाया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत जहां ने अपनी शादी को बताया अवैध

9 जून को नुसरत ने दावा किया था कि निखिल जैन के साथ उनकी शादी कानूनी नहीं, बल्कि लिव-इन-रिलेशनशिप है क्योंकि तुर्की में हुई उनकी शादी को भारतीय कानून के अनुसार मान्यता नहीं मिली है। एक्ट्रेस ने एक बयान जारी किया कि क्‍योंकि जैन के साथ उनकी शादी तुर्की विवाह नियम के तहत हुई थी, इसलिए यहां यह शादी अवैध है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत ने अपने बयान में यह दावा भी किया, 'चूंकि यह अंतरधार्मिक विवाह था, लिहाजा इसे भारत में विशेष विवाह अधिनियम के तहत मान्यता की जरूरत है, जो अभी नहीं मिली है. कानून के अनुसार यह विवाह नहीं, बल्कि एक संबंध या लिव-इन-रिलेशनशिप है।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

2019 में हुई थी शादी

नुसरत जहां ने 2019 में तुर्की में जैन से शादी की थी, जिसमें चुनिंदा लोग शरीक हुए थे। साल 2019 के लोकसभा चुनाव में टीएमसी के टिकट पर जीत हासिल करने वाली जहां ने बाद में कोलकाता के पांच सितारा होटल में भव्य विवाह समारोह का आयोजन किया था, जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अन्य गणमान्य व्यक्ति शरीक हुए थे। नुसरत ने शादी में दरार की अटकलों और इन खबरों के बीच यह बयान जारी किया है कि वह अलग रह रही हैं। 

chat bot
आपका साथी