नुसरत जहां को आया था अस्थमा अटैक, वीडियो शेयर कर दी जानकारी, देखें वीडियो

तृणमूल कांग्रेस सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां की तबीयत अब बिल्कुल ठीक है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 09:51 AM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 09:58 AM (IST)
नुसरत जहां को आया था अस्थमा अटैक, वीडियो शेयर कर दी जानकारी, देखें वीडियो
नुसरत जहां को आया था अस्थमा अटैक, वीडियो शेयर कर दी जानकारी, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। तृणमूल कांग्रेस सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां की तबीयत अब बिल्कुल ठीक है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी है। साथ ही उन्होंने अपनी तकलीफ के बारे में भी बताया है कि उन्हें हुआ क्या था। दरअसल, नुसरत को सांस लेने में दिक्कत होने की वजह से कोलकाता के एक अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था और जांच के लिए आईसीयू में रखा गया था। हालांकि, सोमवार शाम को उन्हें छुट्टी मिल गई और अब वो पूरी तरह स्वस्थ हैं।

वीडियो शेयर कर नुसरत ने अपने चाहने वालों को धन्यवाद दिया और बताया कि उन्हेें छोटा सा अस्थमा अटैक आया था। डॉक्टर के मुताबिक ऐसा  डस्ट एलर्जी की वजह से हुआ था। पर अब वो पूरी तरह ठीक हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिन आराम करने के लिए कहा है इसके बाद वो दोबारा अपना काम करना शुरू कर देंगी।

 

View this post on Instagram

Thank you all for your wishes, prayers, calls & messages. ❤️

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on Nov 19, 2019 at 8:23am PST

बता दें कि पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से टीएमसी सांसद नुसरत जहां पॉलिटिक्स और फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। रविवार 17 नवंबर को अपने पति निखिल जैन के जन्म दिन के मौके पर भी नुसरत जहां ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी।

 

View this post on Instagram

Happy bday hubbilicious.. @nikhiljain09 My world 🌍 starts and ends with u...

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on Nov 17, 2019 at 3:18am PST

chat bot
आपका साथी