नुसरत जहां और यश दासगुप्ता की रोमांटिक तस्वीरों ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, एक्टर की बाहों में...

एक तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नुसरत यश की गोद में बैठकर पोज़ देती दिख रही हैं जबकि ज्यादातर अन्य तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे को प्यार से देखते नज़र आ रहे हैं। दोनों की इन तस्वीरों के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 08:00 AM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 03:12 PM (IST)
नुसरत जहां और यश दासगुप्ता की रोमांटिक तस्वीरों ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, एक्टर की बाहों में...
Photo Credit : Nusrat Jahan & yashian_kashfia Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Nusrat Jahan Yash Dasgupta Photoshoot : बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सांसद (टीएमसी) और बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां ने आखिर यश दासगुप्ता संग अपने रिश्ते को लेकर लगातार सुर्खियों में बनीं हुई हैं। वहीं बेटे के जन्म के बाद नुसरत के फैंस जानना चाहते थे कि आखिर इस बच्चे के पिता कौन हैं। खैर इन सबके बीच हाल ही में नुसरत ने यश दासगुप्ता का बर्थडे सेलिब्रेट किया और इसी दौरान सबको बताया कि उनके बच्चे के पिता कोई और नहीं यश ही हैं। वहीं अब यश के बर्थडे के बाद नुसरत और उनका एक लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा में आई है। इन तस्वीरों के जरिए नुसरत पब्लिकली अपने रिश्ते पर मोहर पर लगा ही दी है और सारा सस्पेंस खत्म कर दिया है। यहां देखें तस्वीरें...

View this post on Instagram

A post shared by Yashian Kashfia (@___yashian_kashfia___)

नुसरत जहां और यश दासगुप्ता की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें जंगल में आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। दरअसल, ये फोटोशूट दोनों ने हाल ही में दुर्गा पूजा के मौके पर कराई है। इस फेस्टिव फोटोशूट में दोनों काफी रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में यश और नुसरत की रोमांटिक केमिस्ट्री देख फैंस दीवाने हो रहे हैं। यश और नुसरत दोनों ने इन फोटोशूट के दौरान एथनिक आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

एक तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नुसरत यश की गोद में बैठकर पोज़ देती दिख रही हैं जबकि ज्यादातर अन्य तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे को प्यार से देखते नज़र आ रहे हैं। दोनों की इन तस्वीरों के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इन पर कमेंट कर लगातार दोनों की जोड़ी की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। अबतक इन तस्वीरों को काफी बार देखा जा चुका है। बता दें कि फोटोशूट की इन तस्वीरों को यश दासगुप्ता के एक फैन पर पोस्ट किया गया है।

chat bot
आपका साथी