Nushrratt Bharuccha की नई फिल्म 'जनहित में जारी' का मोशन पोस्टर रिलीज, शुरू की फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। वह जल्द ही अपनी फिल्म जनहित में जारी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में नुसरत भरूचा एक सेल्स एग्जीक्यूटिव की भूमिका अदा करेगीं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 04:37 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 04:37 PM (IST)
Nushrratt Bharuccha की नई फिल्म 'जनहित में जारी' का मोशन पोस्टर रिलीज, शुरू की फिल्म की शूटिंग
बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा, तस्वीर, Instagram: nushrrattbharuccha

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। वह जल्द ही अपनी फिल्म 'जनहित में जारी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में नुसरत भरूचा एक सेल्स एग्जीक्यूटिव की भूमिका अदा करेगीं। उनकी यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। अब फिल्म 'जनहित में जारी' का पहला मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है।

नुसरत भरूचा ने सोशल मीडिया पर फिल्म 'जनहित में जारी' का मोशन पोस्टर रिलीज किया है। नुसरत भरूचा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं। अब नुसरत भरूता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'जनहित में जारी' का मोशन पोस्टर रिलीज किया है। साथ ही बताया गया है कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

'जनहित में जारी' के मोशन पोस्टर में फिल्म के नाम के साथ नुसरत भरूचा का नाम भी नजर आ रहा है। वहीं पोस्टर के बैकग्राउंड सिंगर बादशाह फिल्म का टाइटल ट्रैक गा रहे हैं। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार फिल्म 'जनहित में जारी' की शूटिंग गुरुवार को मध्य प्रदेश के चंदेरी में शुरू हो गई। इस फिल्म का निर्देशन जय बंटू सिंह कर रहे हैं। जबकि फिल्म की कहानी को राज शांडिल्य ने लिखा है।

इसके अलावा नुसरत भरूचा हॉरर फिल्म 'छोरी' में नजर आने वाली हैं। बीते दिनों अमेजन प्राइम वीडियो ने इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया था। फिल्म 'छोरी' में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। रिलीज किए मोशन पोस्टर में एक चुडैल को दिखाया गया था। जिसने रेड कलर के दुपट्टे से अपना सिर और आधा चेहरे ढका हुआ था। उसका आधा चेहरा काफी डरावा दिखाया गया।

वहीं पोस्टर के बैकग्राउंड में एक बच्ची की आवाज सुनाई दे रही थी जो लोरी गा रही है। 'छोरी' का यह पोस्टर हॉरर फिल्मों के शौकीन दर्शकों को काफी पसंद आ सकता है। अमेजन प्राइम वीडियो ने पोस्टर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था। यह फिल्म इस साल नवंबर को रिलीज होगी। 'छोरी' मराठी फिल्म 'लपाछापी' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में नुसरत भरूचा के साथ मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज मुख्य भूमिका में होंगे। वहीं फिल्म 'छोरी' का निर्देशन विशाल फुरिया कर रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी