फिल्म ‘आकाश-वाणी’ के फ्लॉप होने पर फूट-फूट कर रोई थी नुसरत भरूचा, निर्देशक ने ऐसे किया शांत

अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपनी एक्टिविटी के चलते काफी चर्चा में रहती हैं। इसी बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान खुलासा किया कि वो फिल्म आकाश-वाणी के फ्लॉप होने पर निर्देशक के ऑफिस में फूट-फूट कर रो पड़ीं थीं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 09:01 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 09:01 AM (IST)
फिल्म ‘आकाश-वाणी’ के फ्लॉप होने पर फूट-फूट कर रोई थी नुसरत भरूचा, निर्देशक ने ऐसे किया शांत
Nushrratt Bharuccha cried bitterly when film 'Akash-Vani' flopped. photo source @nushrrattbharuccha instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपनी एक्टिविटी के चलते काफी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वो अपनी फिल्म 'आकाश-वाणी' के फ्लॉप होने पर निर्देशक के ऑफिस में फूट-फूट कर रो पड़ीं थीं।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस एक साक्षात्कार में कहा कि फिल्म आकाश-वाणी उनके दिल के बेहद करीब थी और फिल्म के फ्लॉप होने पर वो बुरी तरह से टूट गई और फूट-फूट कर रोने लगीं। वही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अभिनेत्री ने सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए कहा कि आकाश-वाणी एक हफ्ते भी सिनेमाघरों में नही टिक पाई और दर्शकों की खराब प्रतिक्रिया के कारण वक्त से पहले ही फिल्म को बाहर कर दिया गया।

सभी ने दी सांत्वना

नुसरत भरूचा ने आगे कहा कि, मुझे याद है मैं कुमार जी के ऑफिस गई वहां सभी लोग बैठे थे और बात कर रहे थे कि मूवी क्या नहीं चली, जिसके बाद में खूब रोई थी। मुझे सभी ने समझाया और कहा कि ऐसा होता है कभी-कभी फिल्में नहीं चलतीं। घरेलू हिंसा पर आधारित है फिल्म लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेत्री ने घरेलू हिंसा से पीड़ित महिला की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनके साथ अभिनेता कार्तिक आर्यन और सनी सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई है।

नुसरत भरूचा की आने वाली फिल्में

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वो ओमंग कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म जनहित में जारी में मुख्य भूमिका ने नजर आने वाली हैं। नुसरत के अलावा फिल्म में परितोष त्रिपाठी, अनु कपूर और अनुद ढाका भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस राज शाडिल्य की फिल्म में अभिनेता आष्युमान खुराना के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। साथ ही वो अक्षय कुमार मोस्ट अवेटेड फिल्म राम सेतु में भी अहम किरदार में दिखाई देंगी।

chat bot
आपका साथी