'मिमी' देख इमोशनल हुईं नुपुर सेनन, बहन कृति सेनन के लिए लिखा दिल को छू लेने वाला पोस्ट

नुपुर सेनन ने फिल्म से कृति सेनन के कुछ फोटो शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में कृति की फिल्म का इमोशनल हिस्सा नजर आ रहा है जिसने दर्शकों का दिल छू लिया। इन तस्वीरों के साथ नुपुर ने अपनी बहन के लिए दिल को छू लेने वाला पोस्ट लिखा है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 03:59 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 03:59 PM (IST)
'मिमी' देख इमोशनल हुईं नुपुर सेनन, बहन कृति सेनन के लिए लिखा दिल को छू लेने वाला पोस्ट
कृति सेनन, नुपुर सेनन, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म 'मिमी' दर्शकों को काफी लुभा रही है। फिल्म देख हर कोई कृति सेनन की तारीफों के पुल बांध रहा है। हाल ही में कृति की ये फिल्म उनकी बहन नुपुर सेनन ने देखी है। अपनी बहन की एक्टिंग और इस फिल्म को देख नुपुर सेनन थोड़ी इमोशनल हो गईं। जिसके बाद उन्होंने अपनी बहन के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा।

नुपुर सेनन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फिल्म से कृति सेनन के कुछ फोटो शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में कृति की फिल्म का इमोशनल हिस्सा नजर आ रहा है जिसने दर्शकों के दिल को छू लिया। इन तस्वीरों के साथ नुपुर ने भी अपनी बहन के लिए दिल को छू लेने वाला पोस्ट लिखा है। जिसके जरिए उन्होंने अपनी बहन के पोटेंशियल, उनकी अदाकारी, जोश और जुनून की तारीफ की है।

अपनी इस पोस्ट में नुपुर सेनन लिखती हैं, 'मैं हमेशा से जानती थी कि तुम्हारा असली पोटेंशियल क्या है। मैं हमेशा से जानती थी तुम्हारी का एक्टिंग का लेवल जिसे करने में तुम सक्षम हो। लेकिन मैंने जो देखा उससे मेरे होश उड़ गए। तुमने कर दिखाया मिमी। आप अभूतपूर्व थे। मेरे शब्द मेरे जज्बातों को डिस्क्राइब नहीं कर पा रहे हैं। मैं हंसी और हंसती रही उसके बाद मैं रोई और रोती ही रही। वहां एक भी ऐसा सीन नहीं था जहां मुझे मेहसूस ना हुआ हो कि आपने अपना 100 प्रतिशत नहीं दिया है।'

आगे नुपुर लिखती हैं, 'मैं एक मां को देख सकती थी जिसे तुरंत ही अपने बच्चे से प्यार हो गया। मैं देख सकती थी उसे अपने बच्चे के लिए अपने सपने भूलते हुए। मैं देख सकती थी कि उसकी दुनिया उसके बच्चे के इर्द- गिर्द ही है। मैंने गुस्सा, प्यार, घृणा, जॉय और कई सारे इमोशंस देखे कृति आपके अंदर। आपने इस बात का ख्याल रका कि कोई ये ना बोल सके कि कृति सेनन के साथ सिर्फ प्यारा चेहरा है। आपने हर उस शख्स को अपने अंदर एक एक्टर देखने के लिए मजबूर किया है जिसने भी मिमी देखी।'

आगे अपनी बहन की तारीफ करते हुए नुपुर ने लिखा, 'और मुझे आपके ऊपर गर्व है और मैं आपके लिए बहुत खुश भी हूं। आपने मिमी जैसी फिल्म पाने के लिए उतना ही इंतजार किया है जितना मिमी ने 9 महीने राज के लिए किया है। आपको बहुत सारा प्यार'। वहीं नुपुर के इस पोस्ट पर कृति ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें अपनी कॉन्सटेंट सपोर्टर बताया है। बता दें कि फिल्म मिमी में कृति सेनन के अलावा अभिनेता पंकज त्रिपाठी और सुप्रिया पाठक भी हैं। फिल्म को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है।

chat bot
आपका साथी