यंग एक्ट्रेसेस को ड्रग्स देकर शूट करते हैं वीडियो, फिर शुरू होता है ब्लैकमेलिंग का गंदा खेल- श्रुति गेरा

युवा फीमेल एक्टर्स को ड्रग दिया जाता है उनके आपत्तिजनक वीडियो शूट किए जाते हैं और उसके जरिए लोग उन्हें ब्लैकमेल करते हैं और दलाली करते हैं। यह बहुत आम है। यहां तक ​​कि युवा पुरुष अभिनेताओं को भी इसका सामना करना पड़ता है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 01:32 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 01:32 PM (IST)
यंग एक्ट्रेसेस को ड्रग्स देकर शूट करते हैं वीडियो, फिर शुरू होता है ब्लैकमेलिंग का गंदा खेल- श्रुति गेरा
Image Source: Shruti Gera Social Media Profile

नई दिल्ली, जेएनएन। अश्लील फिल्में बनाने और बांटने के सिलसिले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी ने बॉलीवुड में नई एक्ट्रेस के शोषण की बहस को फिर से शुरू कर दिया है। इसी क्रम में अभिनेत्री श्रुति गेरा ने खुलासा किया कि कुंद्रा द्वारा निर्मित एक वेब श्रृंखला के लिए 2018 में उन्हें कास्टिंग निर्देशकों द्वारा संपर्क किया गया था, उन्होंने इनकार कर दिया।

श्रुति ने एचटी को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि- मुझे एक कास्टिंग डायरेक्टर ने कहा कि वे मुझे राज कुंद्रा से मिलवा सकते हैं, दूसरे ने कहा कि यह आदमी एक प्रोडक्शन हाउस शुरू करना चाहता है और वह बड़े पैमाने पर वेब स्पेस में आ रहा है। मैंने इसे तुरंत ना कह दिया। लेकिन मैं अधिक खुश हूं कि मैंने खुद को सुरक्षित रखा। हम सभी ने सोचा कि वह कुछ बड़ा शॉट है लेकिन पता चला कि वह एक ऐसा व्यक्ति है जो अश्लील फिल्में बनाता है,'।

श्रुति ने आगे कहा- “आप कल्पना कीजिए, मेरी जैसी एक्ट्रेस जिसने सबसे बड़े ब्रांडों के साथ कई सैकड़ों टीवी विज्ञापन किए हैं और एक कास्टिंग डायरेक्टर जब मुझे ऐसे ऑफर देने की हिम्मत कैसे कर सकता है। मुझे जब ये प्रपोजल मिला तो इतना गुस्सा आया कि, मुझे लगा कि किसी ने पेट में घूंसा मारा हो। किसी की हिम्मत कैसे हुई कि मैं ऐसा करने के लिए तैयार हो जाऊंगी।

“मैंने महसूस किया कि उद्योग में यहां बहुत कुछ होता है। युवा फीमेल एक्टर्स को ड्रग दिया जाता है, उनके आपत्तिजनक वीडियो शूट किए जाते हैं और उसके जरिए लोग उन्हें ब्लैकमेल करते हैं और दलाली करते हैं। यह बहुत आम है। यहां तक ​​कि युवा पुरुष अभिनेताओं को भी इसका सामना करना पड़ता है। वे बहुत सी चीजें करते हैं, वे हनी ट्रैप करते हैं और वे आपको कमजोर बनाते हैं।

श्रुति ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा- मैं ऐसे प्रोजक्ट्स से बाहर हो गई जब जब मुझे एहसास हुआ कि निर्माताओं के इरादे खराब थे। लेकिन यह हमेशा इतना आसान नहीं होता है। वे आपके कमरे में कैमरे भी लगाते हैं और कुछ शूट करते हैं और फिर आपको ब्लैकमेल करते हैं और एक अभिनेता को कुछ ऐसा करने के लिए मजबूर करते हैं जो वे नहीं चाहते हैं।

chat bot
आपका साथी