एक तो कम जिंदगानी गाना शूट करते वक्त बेहद दर्द में थीं नोरा फतेही, वीडियो शेयर करके बताईं मुश्किलें

Nora Fatehi Dance Video हाल ही में नोरा फतेही का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक तो कम जिंदगानी गाने की तैयारी कर रही हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 11:14 AM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 11:14 AM (IST)
एक तो कम जिंदगानी गाना शूट करते वक्त बेहद दर्द में थीं नोरा फतेही, वीडियो शेयर करके बताईं मुश्किलें
एक तो कम जिंदगानी गाना शूट करते वक्त बेहद दर्द में थीं नोरा फतेही, वीडियो शेयर करके बताईं मुश्किलें

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की साकी साकी और दिलबर गर्ल नोरा फतेही अपने बेहतरीन डांस मूव्स से हर किसी को दीवाना बनाती रहती हैं। हाल ही में नोरा फतेही मिलाप जावेरी की फिल्म मरजावां के एक गाने एक तो कम जिंदगानी में नज़र आई हैं। इस गाने का एक बिहाइंड द सीन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें नोरा काफी परेशान और दर्द में नज़र आ रही हैं।

बॉलीवुड में इन दिनों अपने आइटम सोन्ग से तहलका मचा रहीं नोरा फतेही अक्सर अपने यूट्यूब चैनल से कुछ बेहतरीन वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नोरा ने अपने चैनल पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने एक तो कम जिंदगानी का बिहाइंड द सीन शेयर किया है। इस वीडियो में नोरा बता रही हैं कि उन्होंने किस तरह गाने की प्रेक्टिस की है। नोरा ने बताया कि रिहर्सल के पहले दिन उन्होंने लगातार 6 घंटे प्रेक्टिस की थी जिसके कारण उनकी मांसपेशियों में काफी दर्द है।

वीडियो में दिखाया गया है कि कितनी मेहनत से नोरा ने इस गाने के स्टेप्स को परफेक्शन से किया है। वीडियो में एक सीन है जिसमें नोरा मुस्कुराते हुए कह रही हैं सब कुछ हो जाएगा, बॉडी में बहुत दर्द है, मेरे घुटनो में एंकल में हर जगह दर्द है मगर कोई बात नहीं, हो जाएगा। शूटिंग के दौरान फिल्म मरजावां के एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने भी कहा कि वो काफी लकी है कि उनकी फिल्म में नोरा फतेही हैं साथ ही उन्होंने नोरा की काफी तारीफ भी की थी।

यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर को छोड़कर इनके साथ डेट पर गईं मलाइका अरोड़ा, देखें फोटोज

उन्होंने बताया कि उनका साथ में काम करने का एक्सपीरिएंस कैसा रहा है। आपको बता दें कि फिल्म मरजावां रिलीज़ हो चुकी है इस फिल्म का गाना एक तो कम जिंदगानी काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने में नोरा फतेही के बेहतरीन डांस मूव्स देखने को मिल रहे हैं।

आपको बता दें कि ये गाना फिल्म जांबाज़ के गाने प्यार दो प्यार लो का रिमेक है। इससे पहले भी नोरा फतेही के गाने दिलबर दिलबर, साकी साकी और कमरिया काफी सुपरहिट रहे हैं।

chat bot
आपका साथी