Nora Fatehi ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ग्लैमरस वीडियो, देंखे वायरल वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक और शानदार डांस मूव्स के चलते चर्चा में रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:31 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:31 PM (IST)
Nora Fatehi ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ग्लैमरस वीडियो, देंखे वायरल वीडियो
Nora Fatehi shared glamorous video on social media. photo source @norafatehi instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक और शानदार डांस मूव्स के चलते चर्चा में रहती हैं। उनके फोटोज वीडियो अक्सर इंटरनेट पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। इसी बीच उनकी के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो बेहद ग्लैमरस दिखा रही हैं।

इस वीडियो को उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वीडियो के अंत में उनके साथ एक शख्स और नजर आता है जो कुछ बोलता है, जिसपर नोरा तेजी से हँसती हैं। एक्ट्रेस की इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही उनकी इस वीडियो को उनके फैन अकाउंट ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं। फैन अकाउंटन ने वीडियो शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘वो अपनी सुन्दरता से अपने फैंस को दीवाना बनाती। माशा अल्लाह क्या सुबह है।’

 

View this post on Instagram

A post shared by 🧿NoraFatehiLovers //عشاق نورة🧿 (@norafatehiloverrs)

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर ब्लू कलर की ड्रेस में तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें नोरा का अलग अंदाज देखने को मिल रहा था। तस्वीरों में नोरा ब्लू कलर की ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं। नोरा ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘मैं तुम्हें रखना नहीं चाहती। लेकिन मुझे दिखाओ, क्या तुम इस रख सकते हो? क्योंकि तब मुझे मुझे रखना पड़ेगा और शायद में तुम्हें रखलूं लड़के।’ अभिनेत्री की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

वहीं अगर उनके वर्कफ्रेंट की बात करें तो नोरा जल्द ही अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में अजय देवगन, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आने वाली हैं। बता दें कि नोरा फतेही कई लोकप्रिय डांस सॉन्ग में अपने जलवे बिखरे चुकी हैं। जैसे दिलबर (सत्यमेव जयते), कमरिया (स्त्री) और ओ साकी साकी (बाटला हाउस) में नजर आ चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी