Nora Fatehi ने किया खुलासा,जब एक बार चिल्ला उठे थे कास्टिंग एजेंट, बोलीं- रात को घर लोटते हुए...

नोरा को खास तौर पर उनके बैली डांस के लिए जाना जाता है। वह न सिर्फ फिल्मों में आइटम नंबर और एक्टिंग कर चुकी हैं बल्कि कई रियलिटी शोज को जज करती भी कर चुकी हैं। नोरा बाहुबली के एक गाने में डांस करते भी देखा जा चुका है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 07:47 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 07:47 AM (IST)
Nora Fatehi ने किया खुलासा,जब एक बार चिल्ला उठे थे  कास्टिंग एजेंट, बोलीं- रात को घर लोटते हुए...
Photo Credit : Nora Fatehi Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म इडस्ट्री में अपने शानदार डांस के लिए मशहूर एक्ट्रेस डांसर नोरा फतेही आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। नोरा को खास तौर पर उनके बैली डांस के लिए जाना जाता है। वह न सिर्फ फिल्मों में आइटम नंबर और एक्टिंग कर चुकी हैं बल्कि कई रियलिटी शोज को जज करती भी कर चुकी हैं। नोरा को सााउथ की सुपरहिट मूवी 'बाहुबली' के एक गाने में डांस करते भी देखा जा चुका है। नोरा आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचना उनके लिए आसान नहीं था। इंडस्ट्री में उन्हें अपना सिक्का जमाने के लिए काफी मेहनत की। लेकिन उनके सामने सबसे बड़ी चुनौती भाषा को लेकर आई थी। भाषा को लेकर नोरा को काफी ह्यूमिलिएट भी किया। नोरा अपने इंडस्ट्री में इस चीज को लेकर अपना अनुभव शेयर किया।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

फिल्म 'सत्यमेव जयते' का गाना 'दिलबर' रातों-रात सोशल मीडिया सेंसेशन बनने वाली नोरा फतेही ने साल 2019 में पिंकविला संग इंटरव्यू में इंडस्ट्री में भाषा को लेकर बुली किए जाने का बुरा एक्सपीरिएंस शेयर किया था। उन्होंने बताया था, 'ज​ब उन्हें भाषा को लेकर दिक्कत होने लगी तो उन्होंने हिंदी सीखनी शुरू की, लेकिन उनके लिए ऑडिशन्स काफी ट्रॉमैटिक होते थे। वह दिमागी तौर से इसे उन चीजों के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं होती थीं। कई बार वह खुद का ही मजाक उड़वाती थीं। उन्हें लेकर लोगों के अंदर बिल्कुल दया नहीं थी। लोग केवल मीन ही नहीं, बल्कि उनके मुंह पर हंसते थे, जैसे वह केई सर्कस का हिस्सा हों।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा ने आगे बताया, 'लोग हमेशा ही बुली करते थे। ह्यूमिलिएट करते थे। जब वह काम से घर वापस लौटती थी उव वक्त वह बहुत रोती थीं। यही नहीं एक कास्टिंग एजें तो उनपर चिल्ला उठे थे। कहा था कि हमें आपकी जरूरत नहीं, यहां से चली जाओ।' इन सबके बावजूद नोरा ने हिम्मत नहीं हारी और लगातार खुद को इंडस्ट्री में साबित करने में जुट गईं। वह एक्टिंग और डांस के अलावा सोशल प्लेटफॉर्म पर भी एक्टिव रहती हैं। उनकी हर तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है।

chat bot
आपका साथी