Bigg Boss 12: नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू, मोम के पुतले से होगा फैसला

बिग बॉस सबको बताने वाले हैं कि किस तरह सारे प्रतिभागी अब भी रूल्स फॉलो नहीं कर रहे हैं. वह अंग्रेजी में बात कर रहे हैं और अब भी माइक्स नहीं पहन रहे हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 06:16 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 11:50 AM (IST)
Bigg Boss 12: नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू, मोम के पुतले से होगा फैसला
Bigg Boss 12: नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू, मोम के पुतले से होगा फैसला

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. बिग बॉस 12 के घर में आने वाला हफ्ता काफी कठिन होने जा रहा है. जी हां, बिग बॉस ने नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू करने की घोषणा कर दी है.

खबर है कि नॉमिनेशन वाले प्रतिभागी को एक ग्रेवयार्ड बनाने के लिए कहा गया है. गेम के अनुसार उन्हें वैक्स स्टेचू बनाने का टास्क दिया गया है. साथ ही जैसे-जैसे वह मोम का वो स्टेचू पिघलता जायेगा, प्रतिभागियों को बताना होगा कि आखिर वह उस व्यक्ति को क्यों नॉमिनेट करना चाहता है. ऐसे में जहां खबर थी कि कृति और रोशमी से खुद को सुरक्षित करने का हक़ ले लिया गया था. वहीं उन्हें एक स्पेशल पॉवर दिया गया है कि वह एक प्रतिभागी को नॉमिनेट होने से बचाएँ.

रोमिल-निर्मल और करनवीर बोहरा नॉमिनेशन लिस्ट में शामिल हो चुके हैं. आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि शिवाशीष को पूल में अचानक धकेलने की वजह से बिग बॉस तय करते हैं कि वह सभी सदस्यों को टिप टिप बरसा पानी गाकर सुनाना हैं. साथ ही बिग बॉस सबको बताने वाले हैं कि किस तरह सारे प्रतिभागी अब भी रूल्स फॉलो नहीं कर रहे हैं. वह अंग्रेजी में बात कर रहे हैं और अब भी माइक्स नहीं पहन रहे हैं.

इस साल भी पिछले सीजन की तरह ही सुल्तानी अखाड़ा होगा. खास बात यह है कि हर वीकेंड पर दो टीमें होंगी जो कि एक दूसरे के फेस टू फेस आएंगी. इस हफ्ते दर्शक देखेंगे कि किस तरह जयपुर की खान सिस्टर्स सबा और सोमी खान और दीपिका कक्कड़ और सृष्टि रोड़े (रोड) के ख़िलाफ़ अखाड़े में नज़र आएंगी. माना जा रहा है कि सबा और सोमी दीपिका और सृष्टि से अधिक प्रबल दावेदार हैं. बता दें कि पिछले सीजन में इस अखाड़े में दर्शकों ने अर्शी खान और सपना चौधरी में लड़ते देखा था. बता दें कि जैसा कि दर्शकों ने देखा कि इस बार वीकेंड के वार में कोई भी एलिमिनेशन नहीं किये गये हैं और टास्क भी पहले से और कठिन कर दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 12: सुल्तान सलमान “खान” के बाद अब 'खान सिस्टर्स' अखाड़े में

chat bot
आपका साथी