बर्थडे पार्टी में इतने बोल्ड कपड़े पहनकर पहुंचीं निक्की तंबोली, लोग बोले ‘ये जल्द उर्फी जावेद बनने वाली है’

फेमस साउथ इंडियन एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस’ फेम निक्की तंबोली अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। कभी अपने बड़बोलेपन और अक्ख़ड़ मिजाज़ की वजह से तो कभी अपनी हॉट फोटोज़ और वीडियोज़ की वजह से निक्की अक्सर खबरों में छाई रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 01:28 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 03:01 PM (IST)
बर्थडे पार्टी में इतने बोल्ड कपड़े पहनकर पहुंचीं निक्की तंबोली, लोग बोले ‘ये जल्द उर्फी जावेद बनने वाली है’
Photo Credit - Nikki Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस साउथ इंडियन एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस’ फेम निक्की तंबोली अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। कभी अपने बड़बोलेपन और अक्ख़ड़ मिजाज़ की वजह से, तो कभी अपनी हॉट फोटोज़ और वीडियोज़ की वजह से निक्की अक्सर खबरों में छाई रहती हैं। अब हाल ही में निक्की का एक वीडियो में सामने आया है जिसमें वो ऐसे आउटफिट में नज़र आ रही हैं कि लोग उनका जमकर मज़ाक उड़ा रहे हैं।

ये वीडियो बिग बॉस फेम और आर जे शार्दुल पंडित की बर्थडे पार्टी के दौरान का है जहां निक्की काफी बोल्ड बनकर पहुंची थीं। लेकिन इस पार्टी के लिए निक्की ने जिन कपड़ों का चुनाव किया वो लोगों के बिल्कुल पल्ले नहीं पड़ रहा है और सोशल मीडिया पर उनका मज़ाक बन रहा है। यहां तक की लोग निक्की की तुलना बिग बॉस ओटीटी फेम फेम उर्फी जावेद से कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि निक्की ब्लैक कलर के शॉर्ट टॉप और रिप्ड ब्लैक जींस में नज़र आ रही हैं। इस आउटफिट में एक्ट्रेस काफी सेंशुअस लग रही हैं, लेकिन उनका टॉप कुछ ज्यादा ही शॉर्ट है और जींस कुछ ज्यादा ही रिप्ड (Ripped (फटी हुई) है और यही ड्रैसिंग सेंस लोगों को उर्फी जावेद की याद दिला रहा है। वीडियो पर कमेंट कर लोग निक्की का जमकर मज़ाक बना रहे हैं। कोई उनके कपड़ों पर कमेंट कर रहा है तो कोई उनके पोज़ पर। देखें लोगों के कमेंट्स।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

आपको बता दें कि निक्की तंबोली वैसे तो साउथ सिनेमा की अदाकारा हैं लेकिन बिग बॉस 14 के बाद से उनकी पहचान काफी बढ़ गई है।हालांकि निक्की बिग बॉस 14 जीत नहीं पाईं, लेकिन इन की फैन फॉलोइंग में काफी इंज़ाफा हुआ है। इस शो के बाद निक्की खतरों के खिलाड़ी में भी नज़र आई थीं।

chat bot
आपका साथी