Kangana On Nikita Case: कंगना ने की तौसीफ के एनकाउंटर की मांग, बोलीं- ‘निकिता तोमर को मिले ब्रेवरी अवॉर्ड’

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में कॉलेज छात्रा निकिता तोमर मर्डर केस ने सभी को झकझोकर रख दिया है। सोशल मीडिया पर लोग मामले को लव जिहाद का एंगल मानकर आरोपी तौसीफ के लिए सज़ा की मांग कर रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 11:16 AM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 01:17 PM (IST)
Kangana On Nikita Case: कंगना ने की तौसीफ के एनकाउंटर की मांग, बोलीं- ‘निकिता तोमर को मिले ब्रेवरी अवॉर्ड’
Photo Credit - Kagana Ranaut Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली से सटे फरीदाबाद के बल्लभगढ़ की कॉलेज छात्रा निकिता तोमर मर्डर केस ने सभी को झकझोकर रख दिया है। इस केस को लेकर लोग काफी भड़के हुए हैं। सोशल मीडिया पर लोग मामले को लव जिहाद का एंगल मानकर आरोपी तौसीफ के लिए सज़ा की मांग कर रहे हैं। तौसीफ को गिरफ्तार भी कर लिया गया है, जल्द ही उसे अदालत में पेश किया जाएगा। इस मामले पर आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने भी अब अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है और तौसीफ के लिए एनकाउंटर की मांग की है।

ट्विटर के जरिए हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखने वाली कंगना ने निकिता को बहादुरी सम्मान और तौसीफ के लिए एनकाउंटर की मांग की है। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘फ्रांस में जो हुआ उससे पूरी दुनिया हैरान है, फिर भी इन जिहादियों को कानून या व्यवस्था का कोई डर नहीं है न ही शर्म है। एक हिंदू छात्रा को उसके कॉलेज के बाहर दिन दहाड़े गोली मार दी, क्योंकि उसने इस्लाम में धर्मांतरण करने से मना कर दिया। इस मामले में तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए’।

अगले ट्वीट में कंगना ने निकिता की तुलना रानी लक्ष्मीबाई और पद्मावती से कर दी। कगंना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘निकिता की बहादुरी रानी लक्ष्मीबाई और पद्मावती से कम नहीं है। जिहादी मर्डर उस लड़की से ऑब्सेज्ड था वो उसे जबरदस्ती अपने साथ ले जाना चाहता था। लेकिन लड़की ने उसके साथ जाने की जगह, मर जाना ठीक समझा। देवी निकिता हर हिंदू औरत का फर्क है’।

इसके बाद कंगना ने निकिता को लेकर एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने उनके लिए बहादुरी पुरस्कार की मांग की। कंगना ने ट्वीट में लिखा, ‘देवी निकिता ने जो किया वो जौहर सी कम नहीं, वो मिट गयी मगर मर नहीं सकती, हम निकिता का ये बलिदान कभी नहीं भूलेंगे, मैं भारत सरकार से विनती करती हूँ की देवी नीरजा की तरह देवी निकिता को भी ब्रेवरी अवार्डस से सुसज्जित किया जाए’।

Whole world is shocked at what happened in France, still these Jihadis have no shame or any fear of law and order a Hindu girl student shot outside her college in broad day light because she refused to convert to Islam. Immediate actions needed.#weWantEncounterOfTaufeeq https://t.co/kIkVhfENow" rel="nofollow— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) October 28, 2020

Nikita’s bravery is no less than Rani LaxmiBai or Padmavati, jihadi murder was obsessed with her he kept asking her to come with her if she wanted to live she could have given in to his lust she chose to die instead, Devi Nikita rose for every Hindu woman’s dignity and pride. https://t.co/nY0jzKFUmD" rel="nofollow

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) October 28, 2020

देवी निकिता ने जो किया वो जौहर सी कम नहीं, वो मिट गयी मगर मर नहीं सकती, हम निकिता का ये बलिदान कभी नहीं भूलेंगे, मैं भारत सरकार से बिनती करती हूँ की देवी नीरजा की तरह देवी निकिता को भी ब्रेवरी अवार्डस से सुसज्जित किया जाए 🙏

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) October 28, 2020

क्या है मामला : फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में सोमवार शाम को अग्रवाल कॉलेज के बाहर बीकॉम फाइनल वर्ष की छात्रा निकिता तोमर की तौसीफ नाम के एक लड़के ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपित तौसीफ काफी दिनों से निकिता से एकतरफा प्यार करता था। वह कई बार निकिता से शादी की बात कर चुका था, लेकिन वह इनकार कर चुकी थी। इस बीच तौसीफ ने यह योजना भी बनाई थी कि वह निकिता का धर्म बदलवाकर उससे शादी करेगा। सोमवार को जब वो निकिता का अपहरण करने के इरादे से आया और निकिता ने उसे साथ जान से इनकार कर दिया तो उसने निकिता को वहीं गोली मार दी और वहां से भाग गया।

chat bot
आपका साथी