Nia Sharma ने इसलिए ठुकरा दी थी कंगना रनोट की 'मणिकर्णिका', मीटिंग में एक्ट्रेस को कही गई थी ये बात

निया शर्मा छोटे पर्दे की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। अब वह बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट की फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी के बारे में खास खुलासा करने की वजह से चर्चा में हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 12:54 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 12:54 PM (IST)
Nia Sharma ने इसलिए ठुकरा दी थी कंगना रनोट की 'मणिकर्णिका', मीटिंग में एक्ट्रेस को कही गई थी ये बात
टीवी अभिनेत्री निया शर्मा और अभिनेत्री कंगना रनोट, तस्वीर, Instagram: niasharma90/kanganaranaut

नई दिल्ली, जेएनएन। निया शर्मा छोटे पर्दे की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। अब वह बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के बारे में खास खुलासा करने की वजह से चर्चा में हैं। निया शर्मा ने खुलासा किया है कि उन्हें इस फिल्म का एक रोल मिल रहा था, लेकिन मीटिंग में उन्हें बोला गया कि वह काफी हॉट दिखती हैं। जिसके बाद निया शर्मा मणिकर्णिका के मेकर्स के ऑफिस में दोबारा नहीं गईं।

दरअसल निया शर्मा ने हाल ही में मशहूर आरजे (रेडियो जॉकी) सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपने करियर और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बड़ी बात बोली। निया शर्मा ने कहा कि वह किसी फिल्म निर्देशक या निर्माता के ऑफिस में नहीं जाना चाहती हैं क्योंकि उन्हें कम आंका जाता है क्योंकि वह टेलीविजन इंडस्ट्री से आती हैं।

निया शर्मा से पूछा गया कि क्या आप बॉलीवुड के किसी बड़े डायरेक्टर या प्रोड्यूसर से मिली हैं जिन्होंने आपसे भी यह कही हो? इस पर अभिनेत्री कहती हैं, 'नहीं, लेकिन मणिकर्णिका के लिए एक मीटिंग थी, छोटे से रोल के लिए। वह काफी बेवकूफी भरी बातचीत थी। जिसके बाद मैं दोबारा वहां नहीं गई। कुछ फायदा नहीं था उस बातचीत का। वह समय खराब करने वाला है।'

इस मीटिंग के बारे में बताते हुए और किसी का नाम लिए बिना निया शर्मा ने कहा, 'उसके बाद एक शख्स ने मुझसे कहा कि आप बहुत हॉट दिखती हैं। मैंने उसकी बात पर हैरानी जताते हुए कहा सच में ?' आपको बता दें कि फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी साल 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में कंगना रनोट ने रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया था। वहीं बात करें निया शर्मा की तो हाल ही में उन्होंने अपना 31वां बर्थडे मनाया है।

बर्थडे पार्टी की तस्वीरों को निया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थीं जिनमें वह हमेशा की तरह काफी बोल्ड नजर आ रही थीं। अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन पर पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी। निया शर्मा ने अपना जन्मदिन अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया था। इसके अलावा निया इन दिनों अपने लेटेस्ट सॉन्ग 'दो घूंट' को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। उनका यह गाना हाल ही में रिलीज हुआ है जो काफी वायरल हो रहा है।

chat bot
आपका साथी