Nia Sharma ने ब्लैक बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर बढ़ाई सोशल मीडिया पर गर्मी, अबतक देखी गई लाखों बार

‘नागिन और ‘खतरों के ख‍िलाड़ी शो फेम निया टीवी की दुनिया की बिकिनी बेब बनकर भी उभरी हैं। इसी बीच निया की कुछ हॉट बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग रही हैं। इन तस्वीरों को देख फैंस दीवाने हो रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sun, 13 Dec 2020 09:36 AM (IST) Updated:Sun, 13 Dec 2020 09:36 AM (IST)
Nia Sharma ने ब्लैक बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर बढ़ाई सोशल मीडिया पर गर्मी,  अबतक देखी गई लाखों बार
Nia Sharma Latest Black Bikini Photos Viral On Social Media She Looks Damn Hot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की बोल्ड एंड हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा हमेशा ही अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वह आए दिन निया अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं। निया न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। ‘नागिन' और ‘खतरों के ख‍िलाड़ी' शो फेम निया टीवी की दुनिया की बिकिनी बेब बनकर भी उभरी हैं। इसी बीच निया की कुछ हॉट बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग रही हैं। इन तस्वीरों को देख फैंस दीवाने हो रहे हैं। वहीं इसे लाइक करने के साथ ही इस पर फैंस कमेंट्रस कर एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा हाल ही में गोवा में अपनी छुट्ट‍ियां मनाने पहंची थीं। जहां से उन्होंने एक के बाद एक बीच से कई बिकिनी फोटोज शेयर की हैं। वहीं अब उन्होंने अपनी कुछ और हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वह ब्लैक कलर की बिकिनी में हॉट पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्‍वीरों में निया बिकिनी में समंदर किनारे रिलैक्‍स करती हुई नजर आ रही हैं। इन फोटोज को देखकर उनके फैंस दीवाने हो रहे हैं। निया की इन तस्‍वीरों पर जमकर लाइक्‍स बरस रहे हैं। 

निया ने इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए कैप्‍शन में एक सवाल और उसका जवाब लिखा है। निया ने लिखा है। सवाल - दो रातों में फूले हुए शरीर को बीच बॉडी में कैसे बदलें? जवाब- आप ऐसा नहीं कर सकते...'

एक्ट्रेस की इन तस्‍वीरों न सिर्फ फैंस बल्कि स्टार्स भी कमेंट्रस कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं अर्जुन बिजलानी, माही विज, गीतांजलि टिकेकर, प्रिया बनर्जी से लेकर कई और सितारों ने निया की अदाओं की तारीफों के पुल बांधे हैं। वहीं हाल ही में निया शर्मा और रवि दुबे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। इन फोटोज को निया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे लाखों लोगों ने लाइक किया था। दोनों स्टार्स फोटो में बीच पर खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। निया और रवि दुबे की इन तस्वीरों पर न सिर्फ फैंस बल्कि सेलेब्स भी फिदा होते नजर आए थे। सभी दोनों की तारीफें करते नहीं थक रहे थे।  

chat bot
आपका साथी