दीपिका रणवीर को मिल रही हैं बधाईयां, अनुष्का निकली सबसे आगे

दीपिका और रणवीर ने 14 नवंबर और 15 नवंबर को शादी की है। इटली के लेक कोमो में दोनों की शादी का कार्यक्रम हुआ जिसमें करीबी लोग मौजूद थे।

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 08:59 AM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 11:47 AM (IST)
दीपिका रणवीर को मिल रही हैं बधाईयां, अनुष्का निकली सबसे आगे
दीपिका रणवीर को मिल रही हैं बधाईयां, अनुष्का निकली सबसे आगे

मुंबई। दीपिका और रणवीर अब एक हो चुके हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी हो चुकी है। दोनों ने इटली के लेक कोमो में शादी की। अब शादी की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। जैसे ही पहली तस्वीर सामने आई तो दोनों को बधाईयां देने वालों का सिलसिला जारी है। सोशल मीडिया पर दोनों के फैंस, करीबी और बॉलीवुड सितारे बधाई दे रही हैं। 

दीपिका रणवीर को शादी की बधाई देने में सबसे आगे रही अनुष्का शर्मा। गुरुवार को रणवीर और दीपिका की सिंधी रीति-रिवाज के साथ शादी सम्पन्न हुई। इसके बाद लगभग रात 8 बजे दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की पहली तस्वीर शेयर की। इसके तुरंत बाद अनुष्का ने ट्विट करते हुए लिखा कि, दोनों को खुशियां मिलें और खूबसूरत सफर रहे। आप दोनों के बीच प्यार और सम्मान हमेशा बना रहे। और वेलकम टू द क्लब। 

बता दें कि, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी भी इटली में ही हुई थी। पिछले साल दिसंबर में दोनों ने इटली के टस्कनी (Tuscany) स्थित Borgo Finocchieto में शादी की थी। 

Wishing you both a world of happiness and a beautiful journey together. May the love & respect you have in each other, grow leaps and bounds. And welcome to the club 😁💜👫@RanveerOfficial @deepikapadukone

— Anushka Sharma (@AnushkaSharma) November 15, 2018

यह भी पढ़ें: दीपिका रणवीर की शादी की यह है पहली तस्वीर, देखिए और दीजिये बधाई

बधाई देने वालों में कटरीना कैफ, विपाशा बसु, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, शिल्पा शेट्टी शामिल हैं। प्रसिद्ध फिल्ममेकर भी हमेशा की तरह बधाई देने में सबसे आगे रहे। उन्होंने नए कपल को ट्विटर पर बधाई देते हुए लिखा कि, प्यार और खुशी हमेशा मिलती रहे। सभी तस्वीरें बहुत प्यार भरी हैं। 

Love and happiness forever.....these are such a full of pyaar wala pictures! For those of us who don’t have a life partner it’s a very “haiiiiiiiii” wala feeling! https://t.co/h1dtYel2be

— Karan Johar (@karanjohar) November 15, 2018

अभिनेता अर्जुन रामपाल ने भी बधाई दी और इंस्टाग्राम पर नए कपल की तस्वीर को साझा करते हुए लिखा कि हमेशा मुस्कुराते रहिए। 

 

View this post on Instagram

Smile and laugh through this Union beautiful couple. God bless. #beautifulcouple #deepikaranveermarried #stayblessed @ranveersingh @deepikapadukone

A post shared by Arjun (@rampal72) on Nov 15, 2018 at 7:49am PST

यह भी पढ़ें: दीपिका रणवीर सिंधी रीति रिवाज से शादी संपन्न, अनिल कपूर और गोविंदा के गानों के साथ जमा रंग

दीपिका और रणवीर ने 14 नवंबर और 15 नवंबर को शादी की है। इटली के लेक कोमो में दोनों की शादी का कार्यक्रम हुआ जिसमें करीबी लोग मौजूद थे। इस शादी को लेकर कई महीनों से चर्चा थी। लेकिन अक्टूबर में दोनों ने खूद इस बात का खुलासा कर दिया था कि दोनों एक दूसरे के हमसफर बनने जा रहे हैं। दीपिका और रणवीर दोनों ने ही सोशल मीडिया पर अपनी शादी के बारे में जानकारी दी थी। 

दीपिका और रणवीर बॉलीवुड का नया मैरिड कपल है जिसकी एंट्री अब मैरिड कपल क्लब में हो चुकी है। रणवीर और दीपिका ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है और जो सुपरहिट भी रही। 

chat bot
आपका साथी