Neha Kakkar Rohanpreet Singh Reception : रिसेप्शन में न्यूली मैरिड कपल ने किया जमकर धमाल, वीडियो हो रहे वायरल

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का ग्रैंड रिसेप्शन पंजाब में सोमवार को हुआ है। रिसेप्शन के कई वीडियो सामने आए हैं। वीडियोज में नेहा-रोहनप्रीत घरवालों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। परिवार वालों के अलावा कुछ स्टार्स भी इस खुशी में उनके साथ नजर आ रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 01:06 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 08:17 AM (IST)
Neha Kakkar Rohanpreet Singh Reception : रिसेप्शन में न्यूली मैरिड कपल ने किया जमकर धमाल, वीडियो हो रहे वायरल
Neha Kakkar Rohanpreet Singh Grand Wedding Reception In Punjabi

नई दिल्ली,जेएनएन। 'सेल्फी क्वीन' नेहा कक्कड़ फाइनली अब अपने प्यार यानी रोहनप्रीत सिंह हो गईं हैं। नेहा ने 24 अक्टूबर को पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत के साथ दिल्ली के गुरुद्वारा में फेरे लिए और एक-दूसरे के हो गए। शादी के बाद दोनों कई तस्वीरें शादी के बाद कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहो हैं। इस शादी का खास बनाने में दोनों ने कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं अब उनके ग्रैंड रिसेप्शन का वीडियो भी सामने आ चुका है। इस दौरान न्यूली मौरिड कपल बेहद खुश और खूबसूरत नजर आ रहे थे।

 

View this post on Instagram

#NehuPreet #Reception ❤️🥰 #NehaKakkar #nehakakkarlive @nehakakkar @rohanpreetsingh #rohanpreetsinghofficial #neheartakshay❤️❤️

A post shared by Nehakakkar ♥️ (@neheart_akshaysharma) on Oct 26, 2020 at 1:16pm PDT

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का ग्रैंड रिसेप्शन पंजाब में सोमवार को हुआ है। इस रिसेप्शन के कई वीडियो सामने आए हैं। इन वीडियोज में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह घरवालों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वहीं नेहा और रोहन के परिवार वालों के अलावा कुछ स्टार्स भी इस खुशी के पल में उनके साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही पंजाबी इंडस्ट्री के कई बेहतरीन सिंगर्स ने भी रिसेप्शन में शिरकत की और बेहतरीन परफॉर्मेंस दी।

 

View this post on Instagram

#NehuPreet #Reception #Nehudavyah @nehakakkar @rohanpreetsingh #NehaKakkar #nehakakkarlive #rohanpreetsinghofficial #neheartakshay❤️❤️

A post shared by Nehakakkar ♥️ (@neheart_akshaysharma) on Oct 26, 2020 at 12:26pm PDT

 

View this post on Instagram

#NehuPreet Reception😍❤️ @nehakakkar @rohanpreetsingh #NehaKakkar #neheartakshay❤️❤️

A post shared by Nehakakkar ♥️ (@neheart_akshaysharma) on Oct 26, 2020 at 12:22pm PDT

वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा स्टेज पर रोहनप्रीत के लिए गाना गाती नजर आ रही हैं। वहीं रोहन भी नेहा के लिए एक प्यारा सा पंजाबी गाना गाते हैं। इस दौरान ना सिर्फ नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत अपने परिवार वालों के साथ मस्ती करते नजर आए, बल्कि दोनों ने अपने ही रिसेप्शन में कई गाने भी गाए। इस दौरान नेहा कक्कड़ क्रीम कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं रोहनप्रीत भी ब्लू सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Full to Dhamal 🔥🔥 #NehuPreet Reception 🤗❤️ #NehaKakkar #nehakakkarlive #RohuPreet #rohanpreetsinghofficial @nehakakkar @rohanpreetsingh #Nehudavyah #neheartakshay❤️❤️

A post shared by Nehakakkar ♥️ (@neheart_akshaysharma) on Oct 26, 2020 at 12:32pm PDT

 

View this post on Instagram

@mankirtaulakh @nehakakkar @rohanpreetsingh @officialshreebrar #mankirtaulakh #nehupreet

A post shared by ❤️ਮਨਕਿਰਤ ਔਲਖ❤ (@mankirtaulakhclub) on Oct 26, 2020 at 9:19pm PDT

बता दें कि दोनों की शादी काफी चर्चा में रही। शादी में नेहा और रोहन के परिवार के अलावा कुछ खास दोस्त जैसे मनीष पॉल, उर्वशी ढोलकिया, उर्वशी रौतेला, अवनीत कौर और कई अन्य लोग शामिल हुए थे। बता दें कि शादी के कुछ ही दिन पहले ही इस नेहा अपने रिलेशनशिप को ऑफिशल किया था और फिर शादी की अनाउंसमेंट भी कर दी थी।

chat bot
आपका साथी