Neha Kakkar ने पार्किंग एरिया में मर्सिडीज के साथ लगाए पुशअप्स, अचानक की ऐसी हरकत वीडियो हुअ वायरल

नेहा सिंगिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के बीच अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ऐसे में नेहा ने एक बार फिर अपना एक वीडियो शेयर किया है। उनका ये वीडियो काफी अलग है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 06:11 PM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 09:43 AM (IST)
Neha Kakkar ने पार्किंग एरिया में मर्सिडीज के साथ लगाए पुशअप्स, अचानक की ऐसी हरकत वीडियो हुअ वायरल
Photo Credit- Neha Kakkar Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की सेल्फी क्वीन यानी नेहा कक्कड़ इंडस्ट्री की फेमस सिंगर हैं। नेहा ने अपने करियर में न जानें कितने ही हिट गानें दिए हैं। वहीं उनके गाने रिलीज होने साथ ही वायरल हो जाते हैं। नेहा सिंगिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के बीच अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ऐसे में नेहा ने एक बार फिर अपना एक वीडियो शेयर किया है। उनका ये वीडियो जो अभी तक के उनके सभी वीडियोज से काफी अलग है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वर्कटाउट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह नेहा घर के पार्किंग एरिया में अपनी मर्सिडीज कार की मदद से पुशअप्स करती नजर आ रही हैं। पुशअप्स के दौरान ही नेहा शरारती अंदाज में आंख मारती दिख रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुशअप्स के बाद नेहा पार्किंग एरिया में दौड़ लगाती भी नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो के आखिर में नेहा कुछ पोज भी देती हैं। नेहा के इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। अबतक इस वीडियो को लाखों फैंस लाइक कर चुके हैं। साथ ही इसपर कमेंट कर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

नेहा के इस वीडियो पर फैंस ही नहीं बल्कि उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने भी कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, 'कम ऑन... तुम कर सकती हो। तुम जानती हो न... तुम्हारे लिए कुछ भी नामुमकिन नहीं मेरी क्वीन।' इसके साथ ही रोहनप्रीत ने कुछ इमोजीस भी शेयर किए हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

आपको बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं थीं। इन तस्वीरों में वो सिंगर अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ नजर आईं ​थीं। इन तस्वीरों को नेहा कक्कड़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। तस्वीरों में नेहा अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ मस्ती करती नजर आईं थीं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि दोनों जीमन पर बैठकर गिटार बजाते हुए काफी कूल लुक में दिखाई दे रहे हैं। फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, 'लॉकडाउन टाइम... हाँसते हाँसते कट जाए रास्ते, जिंदगी यूं ही चलती रहे! लव यू पार्टनर रोहनप्रीत सिंह।'

chat bot
आपका साथी