Neha Kakkar ने शादी के बाद बदला अपना नाम, अब सोशल मीडिया पर आपको मिलेगीं इस नाम से

नेहा अपने इंस्टग्राम पर एक के बाद एक हर फंक्शन की फोटो लगातार शेयर कर रही हैं। हल्दी मेहंदी से लेकर शादी तक की हर फोटो नेहा ने इंस्टा पर शेयर की हैं। इस बीच अब नेहा ने अपनी सगाई की कुछ अनसीन फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 02:09 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 07:38 AM (IST)
Neha Kakkar ने शादी के बाद बदला अपना नाम, अब सोशल मीडिया पर आपको मिलेगीं इस नाम से
Neha Kakkar Has Changed Her Name On Instagram After Marriage

नई दिल्ली,जेएनएन। बॉलीवुड की न्यूली मैरिड सिंगर यानी नेहा कक्कड़ ने हाल ही में पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ 24 अक्टूबर को शादी की है। नेहा और रोहन ने परिवारवालों और दोस्‍तों की मौजूदगी में दिल्ली के गुरुद्वारा में सात फेरे लिए। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही है। वहीं नेहा अब शादी के बाद 'मिसेज सिंह' हो गईं हैं। जी हां, अब नेहा आपको इंस्टाग्राम पर 'मिसेज सिंह' के नाम से ही मिलेंगी। नाम चेंज कर अब नेहा कक्कड़ ने खुद को शादीशुदा होने का ऐलान कर दिया है।  

नेहा कक्कड़ ने शादी के महज 5 दिनों बाद ही अपना नाम चेंज कर लिया है। नेहा ने अपने वेरीफाइड एकाउंट पर लिखा, 'नेहा कक्कड़ (मिसेज सिंह)।' उनका नया नाम भी उनके प्रशंसकों को खूब पसंद आ रहा है। लेकिन इसमें एक ट्विस्‍ट ये है कि उन्होंने प्रोफाइल नेम तो नेहा कक्कड़ ही रखा है, बस उन्होंने इसके आगे मिसेज सिंह लगा लिया है। 

 

बात दें कि नाम के साथ ही नेहा ने अपनी इंस्टा प्रोफाइल पिक भी चेंजी की है। उन्होंने अपनी शादी की तस्वीर को ही अपनी प्रोफाइल पिक बनाई है। फैंस और सलेब्स उन्हें 'मिसेज सिंह' बनने की ढेरों बधाईंया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Thank youuu sooo much @anitadongre Mam!! 😍🙌🏼 #NehuPreet will always be thankful to You for dressing us up for our best days ♥️🙏🏼 My Outfit - @anitadongre Jewellery - @anitadongrepinkcity Styled by: @ruchikapoor Rohu’s Beautiful Outfit by @tisastudio ♥️ Rohu's Footwears: @italianshoesco ♥️ Styled by: @ruchikapoor ♥️ Makeup by @vibhagusain ♥️ Hair by @deepalid10 ♥️ Photography: @deepikasdeepclicks ♥️ #NehuDaVyah #AnitaDongre

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar) on Oct 29, 2020 at 10:58pm PDT

आपको बता दें कि नेहा अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक के बाद एक शादी के हर फंक्शन की फोटो लगातार शेयर कर रही हैं। हल्दी, मेहंदी से लेकर शादी तक की हर फोटो नेहा ने इंस्टा पर शेयर की हैं। इस बीच अब नेहा ने अपनी सगाई की कुछ अनसीन फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन फोटोज़ में नेहा और रोहन एक दूसरे को रिंग पहनाते नज़र आ रहे हैं। नेहा ने पिंक कलर का लहंगा पहन रखा और रोहन ने व्हाइट रंग का सूट जिसके साथ उन्होंने रेड पगड़ी बांधी है। नेहा की सगाई की हर फोटो काफी प्यारी है, इन तस्वीरों से एक तस्वीर ऐसी है जो सबसे ज्यादा वायरल हो रही है।

chat bot
आपका साथी