Nehupreet Dance Video : जब भाई टोनी के गाने पर नेहा कक्कड़ ने घूंघट में किया जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो भी दोनों की शादी का है। इस वीडियो में टोनी कक्कड़ नाच मेरी लेला पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं। साथ ही एक और वीडियो सामने आया है जिसमें रोहनप्रीत परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 11:18 AM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 11:18 AM (IST)
Nehupreet Dance Video : जब भाई टोनी के गाने पर नेहा कक्कड़ ने घूंघट में किया जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल
Neha Kakkar Dance In Red Ghunghat With Husband Rohanpreet Singh

नई दिल्ली,जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इस वक्त अपनी शादी की खबरों के लेकर काफी छाई हुई हैं। नेहा ने 24 अक्टूबर को पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ दिल्ली के गुरुद्वारे में फेरे लिए। अबतक नेहा और रोहन की हल्दी, महेंदी, सगन से लेकर उनके रिसेप्शन तक की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुके हैं। फैंस भी नेहा की शादी से जुड़ी खबरों के जानने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं। इसी बीच नेहा की शादी से जुड़ा एक नया वीडियो सोमने आया है। इस वीडियो में सिंगर अपने भाई टोनी कक्कड़ के गाने में जमकर डांस करती नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

❤😁 wow Happy Bride marriage videos of #nehupreet #nehudavyah #nehakakkar #rohanpreetsingh @nehakakkar @rohanpreetsingh ❤#follow @bollywoodmedialove #ranbiralia #neetukapoor #aliabhatt #katrinakaif #riddhimakapoorsahni #anushkasharma #deepikapadukone #shraddhakapoor #ranbirkapoor #salmankhan #malaikaarorakhan #sunnyleone #amirkhan #shahrukhkhan #varundhawan #parineetichopra #ranveersingh #dishapatani #akshaykumar #urvashirautela #viratkohli #jacquelinefernandez #kapilsharma #priyankachopra #shahidkapoor

A post shared by Bollywood media love ❤ (@bollywoodmedialove) on Oct 25, 2020 at 1:55am PDT

नेहा कक्कड़ और रोनहप्रीत सिंह का वायरल हो रहे वीडियो को उनके इंस्टाग्राम फैन पेज पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा लाल रंग के शादी के जोड़े में घूंघट करके अपने भाई के टोनी कक्कड़ के गाने पर डांस कर रही हैं। वहीं इस दौरान सभी बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

#NehuDaVyah #NehuPreet ❤️🤗 . @nehakakkar @rohanpreetsingh 😍 . . #NehaKakkar#MostFollowedIndianArtist#Glam#Style#Gorgeous#Pretty#Beauty#Beautiful#Cute#Cutest#Cutie#Fashion#PicofTheDay#BestofTheDay#CelebStyle#Celeb#Bollywood#Insta#InstaLove#InstaCool#Music#Singer#LifeStyle#Celebrity#BollywoodStars#Trending#NehaKakkar

A post shared by Book My Wedding (BMW) (@bookmywedding.in) on Oct 27, 2020 at 5:52am PDT

वहीं नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो भी दोनों की शादी का है। इस वीडियो में टोनी कक्कड़ नाच मेरी लेला पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं। साथ ही एक और वीडियो सामने आया है जिसमें  रोहनप्रीत परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि रोहनप्रीत स्टेज से आते हैं और नेहा के पास जाकर उन्हें किस करते हैं। इस दौरान नेहा के पास उनकी मां और कई सारे लोग बैठे होते हैं। सभी रोहन और नेहा को इस दौरान देखते रह जाते हैं।   

बता दें कि शादी में नेहा और रोहन के परिवार के अलावा कुछ खास दोस्त जैसे मनीष पॉल, उर्वशी ढोलकिया, उर्वशी रौतेला, अवनीत कौर और कई अन्य लोग शामिल हुए थे। 

chat bot
आपका साथी