Neha Kakkar Anniversary: पहली सालगिरह पर झीलों के बीच पहुंचे नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Neha Kakkar Anniversary बॉलीवुड की जानीमानी सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी को एक साल पूरा हो गया है। 24 अक्टूबर को नेहा और रोहनप्रीत ने अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की। इस मौके पर लविंग कपल राजस्थान के उदयपुर पहुंचा।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 12:56 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 01:10 PM (IST)
Neha Kakkar Anniversary: पहली सालगिरह पर झीलों के बीच पहुंचे नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत, देखें खूबसूरत तस्वीरें
Photo credit - Neha kakkar Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की जानीमानी सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी को एक साल पूरा हो गया है। 24 अक्टूबर को नेहा और रोहनप्रीत ने अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की। इस मौके पर लविंग कपल राजस्थान के उदयपुर पहुंचा। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो और रोहन झील के बीचों-बीच रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रहा है। एक्ट्रेस ने इंस्टा पर ढेर सारी फोटोज़ शेयर की हैं। किसी फोटो में नेहा और रोहन एक दूसरे को प्यार से गले लगाते दिख रहे हैं तो किसी फोटो में एक दूसरे की आंखों में देख रहे हैं। दोनों ने कितने शाही तरीके से एनिवर्सी सेलिब्रेट की है इसकी झलक उनकी फोटोज़ में साफ नज़र आ रही है। 

फोटोज़ में दिख रहा है कि नेहा और रोहन एक झील के बीच में बोट पर बैठे हुए हैं और उनके आसपास खूबसूरत नज़ारा दिख रहा है। इस बोट पर एक टेबल भी रखी है और कुछ लोग खड़े हैं जो उनकी बोट चला रहे हैं। इन फोटोज़ में नेहा इंडियन लुक में दिखाई दे रही हैं, जब्कि रोहन जींस और शर्ट में नज़र आ रहे हैं। फोटोज़ शेयर करते हुए सिंगर ने लिखा, ‘और इस तरह हमारी पहली सालगिरह नज़र आई। जिन्होंने भी हमें स्पेशल महसूस करवाया है उन सभी का शुक्रिया। आपकी ब्लेसिंग्स, पोस्ट्स, स्टोरीज़, मैसेज़ और ढेर सारा प्यार...हर एक चीज़ ने हमें बहुत खुशी महसूस करवाई’। नेहा के फोटोज़ पर उनके भाई टोनी कक्कड़ और बहन सोनू कक्कड़ ने भी कमेंट कर उन्हें सालगिरह की मुबारकबाद दी है। वहीं फैंस भी अपनी फेवरेट नेहू को कमेंट कर मुबारकबाद दे रहे हैं। देखें तस्वीरें।

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

आपको बता दें कि नेहा और रोहन की लव स्टोरी बड़ी दिलचस्प है। दोनों को एक गाने की शूटिंग के दौरान प्यार हुआ और दोनों ने ही शादी के लिए एक बार में हां कर दी। नेहा और रोहन ने सालों-साल नहीं बल्कि सिर्फ कुछ महीने डेटिंग की थी और तुरंत शादी का फैसला कर लिया। पिछले साल नेहा की शादी की फोटोज़ सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुई थीं।

chat bot
आपका साथी