Indian Idol 10: नेहा कक्कड़ ने शो पर मिलवाया अपने होने वाले दूल्हे से, देखें तस्वीरें

इस बीच ये अच्छी बात हुई है कि कभी स्टार्स अपने रिश्ते को छुपाया करते थे पर अब खुलकर स्वीकार करने लगे हैं।

By Hirendra JEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 12:47 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 07:27 AM (IST)
Indian Idol 10: नेहा कक्कड़ ने शो पर मिलवाया अपने होने वाले दूल्हे से, देखें तस्वीरें
Indian Idol 10: नेहा कक्कड़ ने शो पर मिलवाया अपने होने वाले दूल्हे से, देखें तस्वीरें

मुंबई। छोटे पर्दे पर शो की टीआरपी के लिए कई तरह के खुलासे होते दिखते रहे हैं। ताज़ा मामला ‘इंडियन आइडल 10’ की जज और गायिका नेहा कक्कड़ से जुड़ा है। नेहा ने शो पर आखिरकार हिमांश कोहली से अपने प्यार का इज़हार कर अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी।

बता दें कि लंबे समय से नेहा और हिमांश के रिलेशनशिप को लेकर ख़बरें आती रहती थीं लेकिन, साफ़ तौर पर इस पर कोई कुछ नहीं कह रहा था। लेकिन, अब खुद नेहा कक्कड़ ने अपने शो पर यह साफ़ कर दिया कि वो जब भी शादी के बारे में सोचेंगी, उनके मन में हिमांश का नाम ही आएगा। नेहा के बयान से यह साफ़ है कि वो और हिमांश सीरियस रिलेशनशिप में हैं और उन्हें यह बात स्वीकार करने में कोई गुरेज़ नहीं।

यह भी पढ़ें: सबसे ज्यादा फीस लेने के मामले में भी बिग बॉस हैं सलमान ख़ान, टॉप 10 की लिस्ट से हीरोइन गायब

दरअसल, हिमांश ‘इंडियन आइडल 10’ के सेट पर नेहा को सरप्राइज़ देने के लिए पहुंचे थे और इसके बीचे प्रोडक्शन टीम ने पूरी प्लानिंग की थी। ऊपर की तस्वीर में आप नेहा कक्कड़ की ख़ुशी साफ़ महसूस कर सकते हैं। हिमांश ने भी अपनी यह फीलिंग सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा कि- ‘कुछ फीलिंग्स को बताने की ज़रूरत नहीं पड़ती, वो बस आंखों में दिख जाती है।

 

View this post on Instagram

Kuch feelings ko bataane ki zarurat nahi padti, woh bas aankhon mein dikh jaati hai.. What I said is nothing compared to what I feel! ❤️Thank you #IndianIdol for a chance to tell this to the world!! 🤗 @nehakakkar . Watch Indian Idol This Sunday 8 pm. Only on @sonytvofficial . Song: #OhHumsafar by @tonykakkar . #NehaKakkar #TonyKakkar #HimanshKohli #IndianIdol10

A post shared by Himansh Kohli (@kohlihimansh) on Sep 21, 2018 at 8:03am PDT

बहरहाल, नेहा इससे पहले भी हिमांश के साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर करती रही हैं! इन तस्वीरों में इन दोनों की बॉन्डिंग साफ़ देखी जा सकती है।

यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी की पार्टी में अपने लुक से जाह्नवी कपूर ने जीता सबका दिल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड में यह साल रिश्तों के नाम रहा। एक के बाद एक शादियां हुईं तो कुछ रिलेशनशिप की ख़बरें भी आती रहीं। ऐसे में अब नेहा और हिमांश भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं। इस बीच ये अच्छी बात हुई है कि कभी स्टार्स अपने रिश्ते को छुपाया करते थे पर अब खुलकर स्वीकार करने लगे हैं।

chat bot
आपका साथी