नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेबी बम्प की फोटो, लोगों ने बताया बेटी होगी या बेटा ?

जिसकी बानगी उनके सोशल मीडिया पेज पर भी देखने को मिलती रहती है। हाल ही में नेहा धूपिया ने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देख नेहा धूपिया के फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिए कि इस बार अभिनेत्री को बेटी होगी या बेटी।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 09:23 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 09:23 AM (IST)
नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेबी बम्प की फोटो, लोगों ने बताया बेटी होगी या बेटा ?
नेहा धूपिया की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। नेहा धूपिया अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को इस समय खूब एंजॉय कर रही हैं। जिसकी बानगी उनके सोशल मीडिया पेज पर भी देखने को मिलती रहती है। हाल ही में नेहा धूपिया ने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देख नेहा धूपिया के फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिए कि इस बार अभिनेत्री को बेटी होगी या बेटी।

नेहा धूपिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में नेहा धूपिया ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नेहा धूपिया अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट कर रही हैं। नेहा धूपिया की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि अभिनेत्री को इस बार बेटी होगी या बेटा। लोग कमेंट कर दावा भी कर रहे हैं हैं नेहा इस बार बेटे को जन्म देने वाली हैं।

नेहा धूपिया ने ये तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की हैं। इन तस्वीरों तस्वीर में नेहा धूपिया ने स्किन कलर की टाइट फिटेड ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ वो अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट कर रही हैं। तस्वीरों में नेहा धूपिया ने मेकअप नहीं किया है। वो बस सोफे पर बैठी हैं और सेल्फी ले रही हैं। नेहा धूपिया के फैंस तस्वीर को देख कयास लगाने में लगे हैं कि इस बार अभिनेत्री बेटे को जन्म देंगी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

एक सोशल मीडिया यूजर ने इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, 'इस बार पक्का बेटा होगा।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आपको बेटा होगा।' इसी तरह से कई और सोशल मीडिया यूजर्स नेहा दूपिया की इन तस्वीरों पर कमेंट कर अलग- अलग कयास लगा रहे हैं। बता दें कि नेहा धूपिया और अंगद बेदी की एक बेटी भी है जिसका नाम है मेहर। नेहा की बेटी इस समय चार साल की हैं। नेहा ने इसी साल ईद के मौके पर अपने फैंस के साथ दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी। तबी से नेहा सुर्खियों में और भी ज्यादा रहने लगी हैं।

chat bot
आपका साथी