अनुष्का-विराट के बाद अब विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में नजर आएगा बॉलीवुड का ये कपल, पढ़ें पूरी खबर

विक्की कौशल और कटरीना कैफ के घर शहनाई बजने की तैयारियां जोरों पर है। सूत्रों की मानें तो बॉलीवुड का यह स्टार कपल 9 दिसंबर को सात फेरे लेने वाला है। ऐसे में कटरीना और विक्की के फैंस इन दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Anand KashyapPublish:Mon, 06 Dec 2021 03:07 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 03:07 PM (IST)
अनुष्का-विराट के बाद अब विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में नजर आएगा बॉलीवुड का ये कपल, पढ़ें पूरी खबर
अनुष्का-विराट के बाद अब विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में नजर आएगा बॉलीवुड का ये कपल, पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ के घर शहनाई बजने की तैयारियां जोरों पर है। सूत्रों की मानें तो बॉलीवुड का यह स्टार कपल 9 दिसंबर को सात फेरे लेने वाला है। ऐसे में कटरीना कैफ और विक्की कौशल के फैंस इन दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में मेहमानों को लेकर भी सस्पेंस बना हुआ है।

हाल ही मीडिया पर इस तरह की खबरें भी सामने आई थीं कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ पहुंचने वाली हैं। अब इन दोनों की शादी में दो और मेहमानों का नाम जुड़ गया है। अब खबर है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में अभिनेत्री नेहा धूपिया और अभिनेता अंगद बेदी भी मेहमान के तौर पर नजर आने वाले हैं।

अंग्रेजी वेबसाइट पिंकाविला की खबर के अनुसार नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में पहुंचने वाले हैं। गौरतलब है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का दिन जैसे-जैसे पास आता जा रहा है। वैसे-वैसे प्रशंसकों का उत्साह बढ़ता जा रहा है। राजस्थान में सवाईमाधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में होने वाली कटरीना और विक्की की शादी कितनी हाईप्रोफाइल होगी इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि यहां आने वाले हर एक मेहमान को जीरो मोबाइल पॉलिसी अपनानी होगी यानी शादी के दौरान कोई भी मेहमान मोबाइल फोन अंदर नहीं ले जा सकेगा।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में 120 मेहमानों की शामिल होने की खबर है। शादी की तस्वीर लीक नहीं हो इस बात का ध्यान रखा जा रहा है। मेहमानों से नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट (गैर प्रकटीकरण समझौता ) पर हस्ताक्षर कराए जाएंगे, जिसमें लिखा होगा कि वह शादी समारोह में शामिल होने के दौरान कोई वीडियो या तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट नहीं करेंगे। मेहमानों को उनके नाम की जगह अलग-अलग कोड से पहचाना जाएगा।

यह कोड कटरीना और विक्की के नाम से होंगे। शादी के अलग-अलग कार्यक्रम 7 से 9 दिसम्बर के बीच होंगे। बताया जा रहा है कि मेहमानों का सवाईमाधोपुर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। सोमवार को कुछ लोग मुंबई से फ्लाइट से जयपुर आए और फिर यहां से सड़क के रास्ते से सवाई माधोपुर पहुंचे। मंगलवार तक सभी मेहमानों के आने की उम्मीद है।