बेटी को लेकर नेहा धूपिया से हो गई चूक, गलती से कैमरे के सामने आ गया मेहर का चेहरा, देखें वीडियो

नेहा धूपिया और अभिनेता अंगद बेदी अपनी बेटी मेहर की प्राइवेसी को लेकर काफी अलर्ट रहते हैं। नेहा और अंगद मेहर के फोटो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं लेकिन किसी भी फोटो में मेहर का चेहरा नज़र नहीं आता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 10:57 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:14 AM (IST)
बेटी को लेकर नेहा धूपिया से हो गई चूक, गलती से कैमरे के सामने आ गया मेहर का चेहरा, देखें वीडियो
Photo credit - Neha Dhupia Instgram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अभिनेता अंगद बेदी अपनी बेटी मेहर की प्राइवेसी को लेकर काफी अलर्ट रहते हैं। नेहा और अंगद, मेहर के फोटो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं, लेकिन किसी भी फोटो में मेहर का चेहरा नज़र नहीं आता है। फोटो हमेशा इस एंगल से लिया जाता है कि मेहर का चेहरा नहीं दिखता। लेकिन हाल ही में नेहा और अंगद, मेहर का फेस कवर करना भूल गए और कैमरे के सामने बेटी का चेहरा आ ही गया। लेकिन जैसे ही एक्ट्रेस को इस बात का पता चला उन्होंने तुरंत मेहर के चेहरे को फिर से मास्क से कवर दिया। लेकिन तब तक मेहरा कैमरे में कैप्चर हो चुकी थीं।

नेहा और अंगद का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो ग्रोसरी शॉपिंग करके एक स्टोर से बाहर निकल रहे हैं। इस दौरान नेहा और अंगद साथ में शॉप से निकल रहे होते हैं और मेहर अपने पापा के कंधों पर बैठकर खेल रही होती हैं। दोनों में से किसी का भी ध्यान इस बात पर नहीं जाता कि मेहर के चेहरे से मास्क हटा हुआ है। मेहर कार तक पहुंचने तक मस्त पापा के कंधे पर खेलती रहती हैं। लेकिन तभी ढेर सारे कैमरामैन को एकसाथ देखकर वो ख़ुद अपने हाथों से अपने चेहरे को ढकने की कोशिश करती हैं। तभी नेहा गाड़ी में बैठती हैं और उनका ध्यान जाता है कि मेहर का चेहरा खुला हुआ है, वो तुरंत गाड़ी से उतरती हैं और मेहर के चेहरे पर मास्क लगा देती हैं। देखें वीडियो।

आपको बता दें कि नेहा फिर से मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने फैंस को ये खुशखबरी दी है कि वो प्रेग्नेंट हैं। नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया था जिसमें उनका बेबी बंप साफ नज़र आ रहा था। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘‘दो दिन लगे हमें ये कैप्शन सोचकर आने में... और जो सबसे अच्छा हम सोच सकते थे वो था ‘शुक्रिया भगवान’। #WaheguruMehrKare’।

chat bot
आपका साथी