प्रेग्नेंट होते हुए भी नीना गुप्ता ने नहीं की थी शादी, सोनाली बेंद्रे के सामने बताई वजह

नीना गुप्ता ने ऑटोबायोग्राफी में अपनी जिंदगी के कई पहलुओं को खोला है। ऑटोबायोग्राफी के लॉन्च के बाद से ही नीना की शादी को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। अब हाल ही में नीना ने बताया है कि उन्होंने प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी शादी क्यों नहीं की थी।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 07:18 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 07:18 PM (IST)
प्रेग्नेंट होते हुए भी नीना गुप्ता ने नहीं की थी शादी, सोनाली बेंद्रे के सामने बताई वजह
नीना गुप्ता, मसाबा गुप्ता, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। नीना गुप्ता ने ऑटोबायोग्राफी में अपनी जिंदगी के कई पहलुओं को खोला है। ऑटोबायोग्राफी के लॉन्च होने के बाद से ही नीना गुप्ता की शादी को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। अब हाल ही में नीना गुप्ता ने बताया है कि उन्होंने प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी शादी क्यों नहीं की थी।

नीना गुप्ता ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी को लेकर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के साथ बातचीत की है। इस बातचीत में नीना गुप्ता ने सोनाली बेंद्रे को अपने प्रेग्नेंट होने के बाद शादी ना करने के फैसले के बारे में बताया है। नीना ने बताया कि 1980 के दौरान जब वो विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशनशिप में थीं, तभी वो प्रेग्नेंट हो गई थीं। उस दौरान उन्हें कई लोगों ने शादी के लिए प्रपोज किया। लेकिन उन्होंने किसी से भी शादी नहीं की।

 

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

नीना ने अपने इस फैसले के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'मुझे अपने आप पर बहुत गर्व था। मैंने उस वक्त कहा कि मैं शादी सिर्फ इसलिए नहीं करुंगी क्योंकि मुझे नाम चाहिए, क्योंकि मुझे पैसे मिलेंगे। मुझे उस दौरान एक समलैंगिक पुरुष से भी शादी करने को कहा गया था। मुझे मेरे दोस्त ने प्रस्ताव दिया था कि आपके बच्चे को एक नाम मिलेगा और आप जो चाहते हैं वह कर सकती हैं। उस समय मैंने साफ कह दिया था कि मैं सिर्फ पैसे और नाम के लिए शादी कभी नहीं करूंगी।'

आगे नीना गुप्ता ने कहा कि, 'विवियन से उस वक्त भी था लगाव और मैं कैसे किसी और से शादी कर सकती थी, जबकि उस दौरान भी मैं विवियन से जुड़ा हुआ महसूस करती थी। भले ही हमारी कुछ गिनती की मुलाकात हुई हों लेकिन काफी सालों से हम दोनों के बीच एक जुड़ाव था। मसाबा से भी उसका रिश्ता था। हम कभी-कभी साथ में छुट्टियां मनाने जाते थे और मसाबा ने जो भी समय उसके (विवियन) साथ बिताया या मैंने उसके साथ बिताया वह बहुत अच्छा था। हमें उसको लेकर कोई समस्या नहीं हुई क्योंकि हम उसके घर-परिवार से दूर थे। उसकी एक पत्नी है और उसके बच्चे हैं। मैं उन यादों को हमेशा संजो कर रखूंगी।'

chat bot
आपका साथी