लास्ट मिनट पर ब्वॉयफ्रेंड ने नीना गुप्ता से शादी करने से कर दिया था मना, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों अपनी बुक ‘सच कहूं तो’ को लेकर काफी चर्चा में है। करीना कपूर खान ने हाल ही में नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो को लॉन्च किया है। कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते इस ऑटोबायोग्राफी की लॉन्चिंग वर्चुअल रखी गई थी।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 10:09 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 10:19 AM (IST)
लास्ट मिनट पर ब्वॉयफ्रेंड ने नीना गुप्ता से शादी करने से कर दिया था मना, एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Photo Credit - Neena Gupta Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों अपनी बुक ‘सच कहूं तो’ को लेकर काफी चर्चा में है। करीना कपूर खान ने हाल ही में नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' को लॉन्च किया है। कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते इस ऑटोबायोग्राफी की लॉन्चिंग वर्चुअल रखी गई थी। इस बुक में नीना ने अपनी ज़िंदगी के वो राज़ खोले हैं जिसे अब तक कोई नहीं जानता था। ‘सच कहूं तो’ में नीना ने अपने जीवन ऐसा सच सबके सामने उकेरकर रख दिया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

लास्ट मिनट पर ब्वॉयफ्रेंड ने कर दिया मना...

तमाम खुलासों के बीच नीना ने ये भी खुलासा किया है कि उनके ब्वॉयफ्रेंड ने लास्ट मिनट पर उनसे शादी करने के लिए मना कर दिया था। करीना कपूर के साथ बातचीत में नीना ने बताया, ‘शादी की पूरी तैयारी हो गई थी, मैंने कपड़े जेवर सब खरीद लिए अचानक उसने मुझे फोन किया और कहा कि मैं तुमसे शादी नहीं करना चाहता। मुझे आज तक पता नहीं चला कि उसने ऐसा क्यों किया? लेकिन मैं क्या कर सकती थी, फिर मैंने मूव ऑन कर लिया। मैं उसे बहुत पसंद करती थी, बहुत इज्ज़त करती थी मैं उसके साथ रहती थी। अब उसकी शादी हो चुकी है’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

सतीश कौशिक ने रखा था शादी का प्रस्ताव..

अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' में नीना गुप्ता ने खुलासा किया है कि जब वो प्रेग्नेंट थीं तब उनके दोस्त और अभिनेता/ फिल्म निर्माता सतीश कौशिक ने उन्हे शादी के लिए प्रपोज किया था। सतीश कौशिक ने नीना से कहा था कि, अगर उनका बच्चा डार्क स्किन का होता है तो वह कह सकती हैं कि यह उनका बच्चा है और दोनों शादी कर लेंगे। किसी को इस बारे में पता नहीं चलेगा। हालांकि नीना ने उस समय अकेले रहने का फैसला किया और अपनी बच्ची को अकेले ही पाला।

chat bot
आपका साथी