नीना गुप्ता की बेटी मसाबा को नहीं पता थी अपने जन्म से जुड़ी ये सच्चाई, कहा- मां का सच जान दिल टूट गया

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने बायोग्राफी सच कहूं तो से लोगों को अपनी जिंदगी के हर पहलू से रूबरू कराया। वहीं उनकी बेटी मसाबा ने कहा है कि मां नीना की किताब से उन्हें भी एक सच का पता चला जिससे वो अब तक अंजान थीं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 12:01 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 12:01 PM (IST)
नीना गुप्ता की बेटी मसाबा को नहीं पता थी अपने जन्म से जुड़ी ये सच्चाई, कहा- मां का सच जान दिल टूट गया
Image Source: Neena Gupta Official Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने बायोग्राफी 'सच कहूं तो' से लोगों को अपनी जिंदगी के हर पहलू से रूबरू कराया। इस किताब ने उनकी पहली शादी से लेकर फिल्मों में फिर से एंट्री तक सबकुछ बयां किया। वहीं उनकी बेटी मसाबा ने कहा है कि मां नीना की किताब से उन्हें भी एक सच का पता चला जिससे वो अब तक अंजान थीं।

इंस्टाग्राम पर बताई सच्चाई

शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर मसाबा ने आस्क मी एनीथिंग स्टेटस पोस्ट किया था। इसमें उनके प्रशंसकों ने उनसे कई सवाल किए। एक फैन ने नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता से पूछा, "ऐसा क्या है जो आप नीना जी की किताब 'सच कहूं तो' से पहले नहीं जानती थीं?"

जन्म के वक्त मां के पास नहीं थे पैसे

इस पर मसाबा ने जवाब दिया, "मुझे नहीं पता था कि मेरे पैदा होने के समय मां के पास कोई पैसा नहीं था। मुझे अब तक नहीं पता था कि जब मैं पैदा हुई तो मेरी मां के पास मुझे जन्म देने के लिए भी पैसे नहीं थे, जो कि सी-सेक्शन था इसलिए यह वाकई दिल तोड़ देने वाला था।" बताे दें कि नीना ने अपनी बायोग्राफी में साफ लिखा कि वो मसाबा को खुद पालना चाहती थीं। वो किसी से इसके लिए पैसे नहीं मांगना चाहती थीं। 

मई में, मसाबा ने इंस्टाग्राम पर नीना की आत्मकथा का एक अंश साझा किया था, जिसमें मसाबा के जन्म के समय उनकी वित्तीय स्थिति के बारे में बताया गया था। उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया था, "@नीना_गुप्ता द्वारा 'सच कहूं तो' का एक अंश:

'जब मैं पैदा हुई थी, मेरी मां के बैंक खाते में 2000 रुपए थे और निश्चित रूप से मैं एक सी-सेक्शन की बेबी थी। जब मैंने मां की जीवनी पढ़ी तो मैंने बहुत सी चीजें सीखीं और ये जाना कि उन्हें कितनी कठिनाइयां झेलनी पड़ीं। मैं अपने जीवन के हर एक दिन बहुत मेहनत करती हूं।

chat bot
आपका साथी