‘आज फिर जीने की तमन्ना है...’ गाने पर नीना गुप्ता ने दिखाया अपना बोल्ड लुक, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता खुलकर अपनी जिंदगी जीने में यकीन रखती हैं। इस उम्र में भी नीना जिस जिंदादिली के साथ अपनी जिंदगी जी रही हैं वो यकीनन कई लोगों के लिए प्रेरणा है। नीना जितना शूटिंग में बिज़ी रहती हैं...

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 01 Sep 2021 11:47 AM (IST) Updated:Wed, 01 Sep 2021 11:47 AM (IST)
‘आज फिर जीने की तमन्ना है...’ गाने पर नीना गुप्ता ने दिखाया अपना बोल्ड लुक, लोगों ने किए ऐसे कमेंट
Photo Credit - Neena gupta Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता खुलकर अपनी जिंदगी जीने में यकीन रखती हैं। इस उम्र में भी नीना जिस जिंदादिली के साथ अपनी जिंदगी जी रही हैं वो यकीनन कई लोगों के लिए प्रेरणा है। नीना जितना शूटिंग में बिज़ी रहती हैं उतनी ही वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस वीडियो और फोटो एक्ट्रेस आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

नीना के वीडियोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल भीहोते हैं जिन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस का एक डांसिग वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हुआ था जिसमें वो कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के गाने ‘कोका कोला तू’ पर डांस करती दिख रही थीं। वहीं अब नीना का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ‘गाइड’ फिल्म के फेमस सॉन्ग ‘आज फिर जीने की तमन्ना है’ पर लाइट मूव्स करती दिख रही हैं। इस वीडियो की खास बात ये है कि इसमें एक्ट्रेस साड़ी या फिर किसी इंडियन लुक में नज़र नहीं आ रही हैं, बल्कि वो वेस्टर्न ड्रेस में बोल्ड लुक में दिख रही हैं।

वीडियो में नीना एक रूम में खड़ी दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का ही स्लिंग बैग और ब्लैक कलर के ही शूज़ पहने हुए हैं। एक्ट्रेस वीडियो में बस हल्के-हल्के मूव्स करती दिख रही हैं। एक्ट्रेस के वीडियो पर कुछ लोग कमेंट कर के जहां उन्हें इस उम्र में ऐसे कपड़े न पहने की सलाह दे रहे हैं तो हीं कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। तारीफ करने वाले लोगों की लिस्ट में आलिया भट्ट की मां सोनी राज़दान भी हैं जिन्होंने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘वाह जी वाह’। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

वर्क फ्रंट की बात करें तो नीना इन दिनो अपकमिंग फिल्म 'गुडबाय' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के साथ नज़र आने वाली हैं।

chat bot
आपका साथी