Anurag Kashyap News: पायल घोष के आरोपों पर महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने लिया संज्ञान, मांगा शियकात पत्र

Anurag Kashyap News: पायल घोष के आरोपों पर महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने लिया संज्ञान, मांगा शियकात पत्र
Publish Date:Sun, 20 Sep 2020 10:26 AM (IST) Author: Rajat Singh

नई दिल्ली, जेएनएन। Anurag Kashyap News: अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पायल ने ट्वीट करके निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पायल के इस ट्वीट पर महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा ने शर्मा ने संज्ञान लिया है। उन्होंने पायल को एक मेल आईडी देते हुए विस्तृत शिकायत पत्र भेजने की अपील की है।

पायल घोष का आरोप

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर जबरन संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए लिखा- अनुराग ने जबरदस्ती की और हिंसक बर्ताव किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कृपया इस मामले में कार्रवाई करें। इस बात का पता चलने दें कि इस क्रिएटिव बंदे के पीछे एक राक्षस छुपा हुआ है। मुझे पता है कि यह नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा ख़तरे में हैं। कृपया मदद करें।

महिला आयोग ने लिया संज्ञान

पायल को इस आरोप पर महिला आयोग ने संज्ञान लिया। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने पायल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- आप मुझे एक डिटेल कप्लेंट भेजिए। इसके अलावा ने महिला आयोग को टैग करते हुए कहा इस विषय को संज्ञान लेने का कहा।

अनुराग कश्यप की प्रतिक्रिया

इस मामले में अनुराग कश्यप की भी प्रतिक्रिया भी सामने आई है। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट करके इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने लिखा-क्या बात है , इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूँगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं। इसके अलावा अन्य ट्वीट में इन आरोपों को साजिश बताया है। अनुराग कश्यप ने इसे आवाज़ दबाने की कोशिश करार दिया है। उन्होंने कहा है कि वो ऐसे बिल्कुल नहीं है। 

इसे भी पढ़िए: Anurag Kashyap ने दिया पायल घोष के यौन उत्पीड़न के आरोपों का जवाब- 'थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम, अभी बहुत अटैक होने हैं'

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.