NCB ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा के घर मारी रेड, मिला इतना ड्रग्स और सीबीडी ऑयल

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो डिपार्टमेंट (NCB) ने मंगलवार (28 अक्टूबर) को दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर रेड मारी जहां से उन्हें ड्रग्स और सीबीडी ऑयल बरामद हुए हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 01:40 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 01:52 PM (IST)
NCB ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा के घर मारी रेड, मिला इतना ड्रग्स और सीबीडी ऑयल
Photo Credit - ANI Twitter Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो डिपार्टमेंट (NCB) ने मंगलवार (28 अक्टूबर) को दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर रेड मारी जहां से उन्हें ड्रग्स और सीबीडी ऑयल बरामद हुए हैं। जिस वक्त ये रेड मारी गई उस वक्त करिश्मा अपने घर पर मौजूद नहीं थीं, इसलिए उनके घर पर मौजूद बाकी लोगों की मौजूदगी में ये तलाशी ली गई जहां से एनसीबी को कुछ मात्रा में चरस बरामद किए हैं। एनसीबी करिश्मा प्रकाश से पहले भी सुशांत सिंह राजपूत केस के संबंध में दर्ज की गई एफआईआर पर पूछताछ कर चुकी है।

एनसीबी के अधिकारी के मुताबिक, ‘कुछ ड्रग पेडलर को अरेस्ट करने के बाद पूछताछ में करिश्मा प्रकाश का नाम सामने आया था। हम बॉलीवुड तक पहुंचने वाले ड्रग नेटवर्क का भांडाफोड़ करना चाहते हैं। इसलिए इस जानकारी के बाद जब आज हमने करिश्म के घर रेड मारी तो उनके घर से हमें 1-7 ग्राम चरस और दो बोतल सीबीडी ऑयल की मिली हैं’।

अधिकारी ने बताया, ‘जब हम उनके घर रेड करने के गए तब वो घर पर मौजूद नहीं थीं। इसलिए उनके परिचितों की मौजदूगी में ये तलाशी ली गई। हमने करिश्मा को कल (29 अक्टूबर) पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस बुलाया है। उनका फोन बंद जा रहा है हमें नहीं पता वो कहां हैं’। आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत के केस में AIIMS की रिपोर्ट से निश्चित हो चुका है कि एक्टर ने आत्महत्या ही की थी।  हालांकि उनके केस की जांच के दौरान सामने आए ड्रग एंगल की जांच एनसीबी अब तक कर रही है। इस मामले में एनसीबी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली ख़ान से भी पूछताछ कर चुकी है। हालांकि एनसीबी को किसी के भी खिलाफ ड्रग लेने के कोई सबूत नहीं मिले।

chat bot
आपका साथी