Aryan Khan की गिरफ्तारी के बीच क्यों शाह रुख के घर पहुंचे थे एनसीबी अधिकारी? जारी किया बयान

बॉलीवुड के बादशाह माने जाने अभिनेता शाह रुख ख़ान की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। शाह रुख का बेटा आर्यन ख़ान ड्रग्स केस में 2 अक्टूबर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर है वहीं आज एनसीबी शाह रुख के घर मन्नत भी पहुंची।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 12:55 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 03:52 PM (IST)
Aryan Khan की गिरफ्तारी के बीच क्यों शाह रुख के घर पहुंचे थे एनसीबी अधिकारी? जारी किया बयान
Photo credit - ANI twitter Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बादशाह माने जाने अभिनेता शाह रुख ख़ान की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। शाह रुख का बेटा आर्यन ख़ान ड्रग्स केस में 2 अक्टूबर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर है, वहीं आज एनसीबी शाह रुख के घर 'मन्नत' भी पहुंची। हालांकि, थोड़ी देर के बाद एनसीबी ऑफिसर्स शाह रुख के घर से चले भी गए। बताया जा रहा है कि वो अधिकारी कुछ कागज़ी कार्रवाई के सिलसिले में मन्नत पहुंचे थे।

खुद एनसीबी ने भी आधिकारिक बयान जारी कर ये साफ कर दिया कि उनकी टीम कानूनी प्रकिया के तहत शाह रुख खान के घर गए थे, न की किसी सर्च ऑपरेशन के तहत।

No search operation at his house. We had gone there as part of procedural requirement: Ashok Mutha Jain, NCB DDG on NCB's visit to Shah Rukh Khan's residence pic.twitter.com/SejGQ6jJw7

— ANI (@ANI) October 21, 2021

इससे पहले न्यूज़ एजेंसी एएनआई पर कुछ तस्वीरें शेयर की गई थीं जिनमें एनसीबी के कुछ अधिकारी 'मन्नत' के गेट पर खड़े नज़र आ रहे हैं। इस दौरान वो गार्ड से बात कर रहे हैं। 

Mumbai | A team of Narcotics Control Bureau arrives at actor Shah Rukh Khan's residence 'Mannat' pic.twitter.com/W3h24x8fzs— ANI (@ANI) October 21, 2021

आपको बता दें कि आर्यन ख़ान ड्रग्स केस के सिलसिले में इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को कि मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज से रेव पार्टी में शामिल होने के दौरान पकड़ा था। आर्यन के साथ दो और लोग एक उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धामेचा भी इसी जेल में हैं। आर्यन के वकील कई बार कोर्ट में उनकी ज़मानत याचिका दाखिल कर चकुे हैं, लेकिन कोर्ट ने हर बार आर्यन की ज़मानत याचिका खारिज कर दी है।

हाल ही में 20 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में इस केस की सुनवाई हुई और यहां भी स्पेशल कोर्ट के जज वीवी पाटिल ने आर्यन की ज़मानत याचिका खारिज कर दी। जिसके बाद आर्यन के वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट में ज़मानत के लिए अर्जी लगाई है। इस केस में अब 26 अक्टूबर को अगली सुनवाई होगी। तब तक आर्यन को आर्थर रोड जेल में ही रहना होगा। आज आर्यन से मिलने शाह रुख खान जेल पहुंचे थे।

chat bot
आपका साथी