आर्यन खान ड्रग्स केस पर एनसीबी का बयान, आलोचना हमें और मजबूत बना रही है...

आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी (नारोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की बहुत से लोगों आलोचना कर रहा है। शाह रुख खान के बहुत से फैंस देश की कई बड़ी हस्तियां और फिल्मी सितारे आर्यन खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार करने पर एनसीबी की आलोचना कर रहे हैं।

Anand KashyapMon, 18 Oct 2021 01:55 PM (IST)
बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान और आर्यन खान- तस्वीर : Instagram: gaurikhan

नई दिल्ली, जेएनएन। आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी (नारोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की बहुत से लोगों आलोचना कर रहा है। शाह रुख खान के बहुत से फैंस, देश की कई बड़ी हस्तियां और फिल्मी सितारे आर्यन खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार करने पर एनसीबी की आलोचना कर रहे हैं। इतना ही नहीं एजेंसी पर राजनीतिक रूप से प्रभावित होने के आरोप लगे हैं लेकिन एजेंसी का कहना है कि वह सरकार की एक पारदर्शी शाखा हैं और देश के हित में काम कर रही है।

वहीं अब एनसीबी के एक अधिकारिक ने कहा कि आर्यन खान के ड्रग्स केस में एंजेसी की आलोचना करना उन्हें और मजबूत बना रहा है। एनसीबी के एक अधिकारी ने नाम उजागर न करने की शर्त पर अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की। इस दौरान अधिकारी ने आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर ढेर सारे बातें कीं। एनसीबी अधिकारी ने कहा, 'आलोचना ही हमें देश से ड्रग्स को साफ करने के अपने लक्ष्य की दिशा में काम करने में मजबूत बना रही है। जबकि आलोचक आरोप लगाने में व्यस्त थे, हम एक ऑपरेशन कर रहे थे जिसमें हमने 1 करोड़ रुपये का ड्रग्स बरामद हुआ है।'

इसके अलावा एनसीबी अधिकारी ने ओर भी ढेर सारी बातें की हैं। आपको बता दें कि शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। एनसीबी से उसकी हिरासत खत्म होने के बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। आर्यन खान की जमानत का आदेश 20 अक्टूबर के लिए सुरक्षित रखा गया है। वहीं ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक जेल अधिकारियों ने आर्यन खान की सुरक्षा बढ़ा दी है।

कथित तौर पर, आर्यन खान को एक विशेष बैरक में ले जाया गया है और अधिकारियों द्वारा उसकी निगरानी की जा रही है। दूसरी ओर मीडिया में इस तरह की रिपोर्ट्स हैं कि आर्यन को जेल की स्थितियों और वहां का खाना रास नहीं आ रहा। पहले कुछ दिनों को आर्यन खान ने सिर्फ बिस्कुट खानकर दिन गुजारे थे। पीने के लिए भी उनके पास सिर्फ कुछ बॉटल ही मिनिरल वॉटर बचे थे। कहा जा रहा था कि आर्यन इसलिए भी कुछ नहीं खा रहे थे ताकि उन्हें जेल के गंदे टॉयलेट में जाना ना पड़ा।

इससे पहले, अधिकारियों ने खुलासा किया कि आर्यन के माता-पिता ने उसे कैंटीन के खर्च के लिए 4500 रुपए का मनी ऑर्डर भेजा था। कथित तौर पर उसके लिए अभी तक किसी भी घरेलू भोजन की अनुमति नहीं दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अपनी टीम के साथ हाल ही में आर्यन खान की काउंसलिंग की थी। इस दौरान आर्यन ने उनसे कहा कि जेल से बाहर निकलने के बाद वो गरीबों और कमजोरों की मदद करेंगे। काउंसलिंग सेशन में आर्यन ने ये भी वादा किया कि वो अब कभी कुछ गलत नहीं करेंगे जिसकी वजह से वो चर्चा में आएं। इसके साथ ही आर्यन ने कहा, 'मैं एक दिन ऐसा कुछ जरूर करूंगा, जिससे आपको मुझ पर गर्व होगा।' 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.