Aryan Khan को अरेस्ट करने वाले एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े हर दिन करते हैं सीक्रेट ऑपरेशन, पत्नी ने बताया घर का हाल

एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े इस वक्त काफी चर्चा में हैं और साथ ही चर्चा में हैं उनकी पत्नी और पॉपुलर मराठी एक्ट्रेस क्रांति रेडकर (Kranti Redkar)। क्रांति वैसे तो मराठी इंडस्ट्री की जानीमानी एक्ट्रेस हैं लेकिन इन दिनों वो अपने पति की बहादुरी की वजह से भी खबरों में हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 03:43 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 09:03 AM (IST)
Aryan Khan को अरेस्ट करने वाले एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े  हर दिन करते हैं सीक्रेट ऑपरेशन, पत्नी ने बताया घर का हाल
Photo Credit - Kranti Redkar Wankhede Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिसर समीर वानखेड़े इस वक्त काफी चर्चा में हैं और साथ ही चर्चा में हैं उनकी पत्नी और पॉपुलर मराठी एक्ट्रेस क्रांति रेडकर (Kranti Redkar)। क्रांति वैसे तो मराठी इंडस्ट्री की जानीमानी एक्ट्रेस हैं, लेकिन इन दिनों वो अपने पति की बहादुरी की वजह से भी खबरों में छाई हुई हैं। पिछले एक साल से समीर जिस तरह ड्रग्स रैकेट के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि वो घर और काम को कैसे मैनेज करते हैं। हाल ही में समीर की पत्नी ने इस बारे में इस बारे में खुलकर बात की है और बताया है कि समीर के इतने व्यस्त रहने की वजह से घर पर क्या माहौल रहता है। 

आपको बताते चलें कि समीर वही ऑफिसर हैं जिन्होंने हाल ही में शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान को रेव पार्टी से अरेस्ट किया है उसे पहले वो सुशांत सिंह राजपूत के केस के दौरान सामने आए ड्रग रैकेट में कई सेलेब्स को अपनी रडार पर ले चुके हैं। समीर की बहादुरी के लिए हर जगह उनकी काफी तारीफ हो रही है, वहीं लगातार हो रहीं इन रेड्स पर समीर पत्नी और मराठी एक्ट्रेस क्रांति रेडकर ने भी रिएक्शन दिया है।

क्रांति का कहना है कि भले ही काम की वजह से समीर अपने बच्चों पर कम ध्यान दे पाते हैं, लेकिन उन्हें अपने पति पर फक्र है। ईटाम्स से बात करते क्रांति ने कहा, ‘समीर हमेशा से बहुत मेहनती रहे हैं। क्योंकि वो अब बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट के केस देख रहे हैं इसिलए ज्यादा हाइलाइट हो रहे हैं। मैं उन्हें काम करने का पूरा स्पेस देती हूं। मैं घर पर हर चीज़ का ख्याल रखती हूं इसलिए वो अपनी जॉब कर ध्यान दे पाते हैं। वो कभी कभी इतने बिजी होते हैं कि 24/7 काम करते हैं। वो मुश्किल से 2 घंटे सोते हैं। वो जब भी फोन पर बात करते हैं मैं उन्हें कभी डिस्टर्ब नहीं करती क्योंकि वो हर रोज़ कई तरह के सीक्रेट ऑपरेशन करते हैं जिनके बारे में वो घर में भी नहीं बता सकते। समीर वो शख्स हैं जो एक मिनट भी खाली नहीं बैठ सकते, बल्कि वो घर पर होते हैं तो भी अपनी टीम से फोन पर बात करते रहते हैं, लेकिन इन सब चीज़ों के लिए मैं उनसे कभी शिकायत नहीं करती’।

‘हमारे जुड़वां बच्चे कभी-कभी अपने उन्हें घर पर मिस करते हैं, लेकिन समीर को पता है कि मैं घर पर हूं तो सब मैनेज कर लूंगी। उन्हें किसी बात की चिंता नहीं होती। मुझे समीर पर बहुत गर्व है, वो अपनी पर्सनल लाइफ बच्चे और परिवार का त्याग कर रहे हैं इस देश के लिए। मुझे खुशी है कि समीर अब मीडिया को इंटरव्यू देने लगे हैं वरना वो बहुत रिजर्व हैं। वो कभी मुस्कुराते तक नहीं हैं, लेकिन वो जैसे भी हैं मुझे पसंद हैं और मुझे उनपर गर्व है’।

chat bot
आपका साथी