NCB Bollywood Drug Probe: एबिगेल पांडे और सनम जौहर के बाद अब टीवी कलाकार सारा खान और अंगद हसीजा को NCB ने किया समन

NCB Bollywood Drug Probe सनम जौहर और अबिगैल पांडे के अलावा पांच अन्य कलाकारों को एनसीबी द्वारा पूछताछ के लिए नोटिस भेजे जाने की उम्मीद है। ड्रग नेक्सस की जांच हर गुजरते दिन के साथ खतरनाक रूप से बढ़ती जा रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 05:59 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 07:49 AM (IST)
NCB Bollywood Drug Probe: एबिगेल पांडे और सनम जौहर के बाद अब टीवी कलाकार सारा खान और अंगद हसीजा को NCB ने किया समन
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच में सारा खान और अंगद हसीजा का नाम सामने आया है।

नई दिल्ली, जेएनएनl एनसीबी के ड्रग नेक्सस की जांच में खबरों के अनुसार टीवी अभिनेत्री अबिगैल पांडे ने कलाकार सना खान और अंगद हसीजा को ड्रग नेटवर्क का हिस्सा बताया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच में एक और बड़ा खुलासा हुआ हैl गुरुवार को दूसरे दिन की पूछताछ के दौरान, अबिगैल पांडे ने ड्रग्स के कारोबार में शामिल अन्य टीवी कलाकारों के नाम का खुलासा कियाl इसमें सारा खान और अंगद हसीजा का नाम सामने आया है।

इन कलाकारों को भी NCB जांच के लिए बुलाने वाली है। टीवी कलाकार के अलावा सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से NCB मुंबई कार्यालय में पूछताछ कर रही थी। इस बीच टीवी कलाकार सनम जौहर और अबिगैल पांडे के घर पर कथित तौर पर 'चरस' बड़ी मात्रा में पाई गई है। एनसीबी ने बुधवार को जुहू स्थित उनके घर पर छापा मारा था, इसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

 

View this post on Instagram

One of our rare posts, when we aren't working out 😂😂 my partner in crime, my yaara 👊😘❤️ thank you @abinamkingdom l for the edit ❤️

A post shared by Abigail :)) (@abigail_pande) on Sep 12, 2020 at 8:43am PDT

टेलीविजन उद्योग के इस लोकप्रिय जोड़े का कथित रूप से ड्रग पेडलर अनुज केसवानी के साथ संबंध था और एनसीबी द्वारा इसी के बारे में पूछताछ की गई है। सूत्रों के अनुसार अनुज केसवानी ने पूछताछ में टीवी इंडस्ट्री के 5 और कलाकारों के नाम का खुलासा किया है। 

 

View this post on Instagram

Am a Barbie gurl 👸 In the Barbie world 🌎 Life isn’t plastic 🤪 But it’s fantastic #lovelovelove💕

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on Sep 16, 2020 at 11:20pm PDT

सनम जौहर और अबिगैल पांडे के अलावा सभी पांच अभिनेताओं को एनसीबी द्वारा पूछताछ के लिए नोटिस भेजे जाने की उम्मीद है। ड्रग नेक्सस की जांच हर गुजरते दिन के साथ खतरनाक रूप से बढ़ती जा रही है क्योंकि न केवल बॉलीवुड बल्कि टेलीविजन इंडस्ट्री भी अब ड्रग नेटवर्क में फंस गई है।

 

View this post on Instagram

The reality behind clicking lovey dovey pics together 🤣🤣 I love you too @sanamjohar 🙊🏃‍♀️🏃‍♀️

A post shared by Abigail :)) (@abigail_pande) on Sep 6, 2020 at 1:21am PDT

इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने बुधवार को आरोप लगाया कि उन्होंने मुंबई या हैदराबाद में पूछताछ के लिए कोई समन नहीं मिला है, जहां वह फिलहाल एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। हालांकि एनसीबी के निदेशक मल्होत्रा ने वाट्सऐप के माध्यम से समन भेजें जाने का खुलासा करते हुए उनके दावों को खारिज कर दिया। इसके बाद रकुल ने समन का जवाब दिया और शुक्रवार, 25 सितंबर को NCB अधिकारियों के सामने आने की उम्मीद है।

chat bot
आपका साथी