Case Against Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर पत्नी ने यौन शोषण और धोखाधड़ी का लगाया आरोप, दायर हुई शिकायत

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने उनके खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।
Publish Date:Thu, 24 Sep 2020 08:30 AM (IST) Author: Rupesh Kumar

नई दिल्ली, जेएनएनl नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर से गलत कारणों से खबरों में है। फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने उनके खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में यौन शोषण और धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पिछले कुछ महीनों से वह और उनका भाई शम्स कथित रूप से छेड़छाड़ और दुराचार के लिए सुर्खियों में रहे हैं।

रिपोर्टों के अनुसार, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने उनके खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में आलिया ने नवाजुद्दीन पर यौन दुराचार और धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। बताया गया है कि पुलिस को शिकायत मिली है और जल्द ही प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। शिकायत दर्ज करने के बाद वकील ने एक बयान जारी किया।

इसमें लिखा था, 'मेरे मुवक्किल ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में यौन दुराचार और धोखाधड़ी पर एक विस्तृत लिखित शिकायत दर्ज कराई है। उम्मीद है कि जल्द ही प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।' नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस शिकायत पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। नवाजुद्दीन के भाई शम्स पर जब आलिया ने कथित तौर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया, तो कहा जाता है कि वह भाग गया था। शम्स ने दावा किया था कि आलिया वित्तीय लाभ के लिए यह सब कर रही है। 

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने कहा था, 'हमारी एक कंपनी है, जिसका नाम मैजिक इफ फिल्म्स एलएलपी है, जिसमें नवाज, शम्स और मैं भागीदार हैं। मैं अभी भी 25% की भागीदार हूं और अगर मैंने अपनी कंपनी से अपनी फिल्म के लिए कोई राशि उधार ली है, तो यह शम्स का कैसे पैसा हो सकता है?' वह खुद नवाजुद्दीन के पैसे पर चल रहा है और अगर मैंने अपने पति से पैसे मांगे हैं और उसने अपने मैनेजर के पास से ट्रांसफर किए हैं तो वह कैसे दावा कर सकता है कि यह उनका पैसा है? मैं नवाजुद्दीन की पत्नी हूं, मुझे उनसे पैसे क्यों मांगूगी?'

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.