Nawazuddin Siddiqui के सॉन्ग ‘बारिश किया जाए’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, पूरे किए 100 मिलियन से व्यूज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सुनंदा शर्मा का सॉन्ग ‘बारिश की जाए’ यूट्यूब पर अपना धमाल मचा रहा है। ये सॉन्ग फैंस को काफी पसंद आ रहा है। अब सॉन्ग ने 100 मिलियन व्यूज पूरे कर लिए हैं इसकी जानकारी अभिनेता ने अपने आधिकारी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 10:02 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 07:48 AM (IST)
Nawazuddin Siddiqui के सॉन्ग ‘बारिश किया जाए’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, पूरे किए 100 मिलियन से व्यूज
Nawazuddin Siddiqui song 'Baarish Ki Jaaye' on YouTube, made 100 million views, photo source instagram video.

नई दिल्ली, जेएनएन। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सुनंदा शर्मा का सॉन्ग ‘बारिश की जाए’ यूट्यूब पर अपना धमाल मचा रहा है। ये सॉन्ग फैंस को काफी पसंद आ रहा है। अब सॉन्ग ने 100 मिलियन व्यूज पूरे कर लिए हैं, इसकी जानकारी अभिनेता ने अपने आधिकारी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी। सॉन्ग बारिश की जाए के यूट्यूब पर 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज पर खुशी जताते हुए। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर सॉन्ग की एक एमिनेडिंड क्लिप को शेयर किया है, जिसमें वो सभी का धन्यवाद कर रहे हैं।

इस वीडियो क्लिप को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘सॉन्ग ‘बारिश की जाए’ को यूट्यूब पर 100 मिलियन से व्यूज और 2 मिलियन से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और इंस्टाग्राम पर 7 हजार से ज्यादा रील्स बनाई जा चुकी हैं।’ इस सॉन्ग को एक्ट्रेस और सिंगर सुनंदा शर्मा ने गाया है और गाने को बी-प्राक ने क्रोन किया है। गाने को जानी ने लिखा है और इसका निर्माण देसी मेलोडीज प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया गया है और सॉन्ग को देसी मेलोडीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

बता दें कि नावाजुद्दीन सिद्दीकी म्यूजिक वीडियो 'बोले चूड़ियां' में भी जल्द ही रिलीज की जा सकती है। इसके जानकारी ज़ी म्यूजिक कंपनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक मोशन पोस्ट शेयर कर दी थी, इस पोस्ट के कैप्शन में सॉन्ग के जल्द रिलीज करने की बात कहीं गई है।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री नेहा शर्मा लीड़ रोल प्ले कर रही हैं। इस फिल्म को कुशन नंदी के निर्देशन में बनाया जा रहा है। इसके अलावा वो पवन कृपलानी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘फोबिया 2’ में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएगे। साथ ही वो जयदीप चोपड़ा की फिल्म ‘संगीन’ में अपने सेक्रेड गेम्स के को-स्टार एलनाज नोरौजी के साथ अहम रोल प्ले करेंगे।

chat bot
आपका साथी