कपिल के शो में नवाज़ का ख़ुलासा, कभी धनिया बेचते थे , बेटिकट ट्रेन यात्रा की

नवाज़ की ठाकरे अगले शुक्रवार को रिलीज़ होगी। फिल्म में वो शिव सेना प्रमुख बाल ठाकरे का रोल निभा रहे हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sun, 20 Jan 2019 12:45 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jan 2019 11:31 AM (IST)
कपिल के शो में नवाज़ का ख़ुलासा, कभी धनिया बेचते थे , बेटिकट ट्रेन यात्रा की
कपिल के शो में नवाज़ का ख़ुलासा, कभी धनिया बेचते थे , बेटिकट ट्रेन यात्रा की

मुंबई। कपिल शर्मा के शो के इस बार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी नज़र आएंगे। वो अपनी फिल्म ठाकरे के प्रोमोशन के सिलसिले में आये थे। इस दौरान उन्होंने ख़ुलासा किया कि अपने स्ट्रगलिंग डेज़ में उन्होंने धनिया तक बेची है लेकिन उसमें भी सब्जी वाले से पंगा ले लिया था।

रविवार को कपिल शर्मा के एपिसोड में नवाज़ अपनी ठाकरे को-एक्टर अमृता राव के साथ दिखेंगे। नवाज़ ने एक्टिंग में काफ़ी संघर्ष कर अब स्टार का मुकाम हासिल किया है। उन्होंने अपने स्ट्रगलिंग दिनों का एक किस्सा भी सुनाया। उन्होंने बताया कि वो एक समय धनिया भी बेचा करते थे। एक बार उन्होंने एक सब्जी वाले से 200 रूपये का धनिया खरीदा और उसे बेचने के लिए निकले। लेकिन धनिया की पत्तियां जल्द ही सूखने (भूरी ) लगीं तो उसे सब्जी वाले को वापस करने के लिए नवाज़ उससे उलझ पड़े। तब उन्हें सब्जीवाले ने बताया कि धनिया पर लगातार पानी छिड़कते रहो तो वो दिन भर हरी रहेगी। लेकिन धनिया तब तक पूरी तरह सूख चुकी थी। नवाज़ के पास जो 200 रुपए थे वो भी चले गए और कोई पैसा नहीं बचा था। वो तब बिना टिकट के लोकल ट्रेन से मीरा रोड अपने घर गए।

. @AmritaRao se mile jab @KapilSharmaK9, dekhiye kya hai unke beech hua! #TheKapilSharmaShow mein, Sat-Sun, raat 9:30 baje sirf Sony par. @Nawazuddin_S @kikusharda @haanjichandan @Krushna_KAS @bharti_lalli @sumona24 @RochelleMRao @trulyedward @banijayasia pic.twitter.com/ZacnjS9oRD

— Sony TV (@SonyTV) January 16, 2019

नवाज़ को जूनियर आर्टिस्ट के तौर पर एक बार 4000 रूपये मिले थे जिसमें से करीब 2000 उन्होंने अपने कोर्डिनेटर दिए और 1800 रूपये होटल में खर्च किये। बाकी के पैसे से ऑटो रिक्शा से यात्रा की। अगले दिन उनके पास एक भी पैसे नहीं थे और फिर स्ट्रगल शुरू हो गई। नवाज़ की ठाकरे अगले शुक्रवार को रिलीज़ होगी। फिल्म में वो शिव सेना प्रमुख बाल ठाकरे का रोल निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: फोटो गैलरी: अजय, माधुरी और अनिल संग ढ़ेर सारे जानवर, कल आएगा टोटल धमाल का ट्रेलर

chat bot
आपका साथी