Nawazuddin Siddiqui बोले- आमिर खान, संजय दत्त की फिल्मों में काम किया, मगर उनसे मिला नहीं

Nawazuddin Siddiqui on Sarfarosh And Munna Bhai MBBS Role नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पुराने दौर को याद करते हुए बताया है कि वो सरफरोश की शूटिंग के वक्त कभी भी आमिर खान और मुन्ना भाई की शूटिंग के वक्त कभी भी संजय दत्त से नहीं मिल पाए थे।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 09:28 AM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 09:28 AM (IST)
Nawazuddin Siddiqui बोले- आमिर खान, संजय दत्त की फिल्मों में काम किया, मगर उनसे मिला नहीं
यह बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बॉलीवुड में एंट्री से पहले की कहानी काफी प्रेरणा देने वाली है। यह सब जानते हैं कि उन्हें बॉलीवुड में ये स्थान बनाने के लिए कितनी मुश्किल का सामना करना पड़ा था। ऐसी कई फिल्में हैं, जिनमें नवाज ने कुछ मिनटों के किरदार निभाए थे। हालांकि, अब नवाज इंडस्ट्री के लोकप्रिय एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर्स का शुरुआती दौर में की गई फिल्मों को लेकर कहना है कि उन्होंने बड़े स्टार्स की फिल्मों में भले ही काम किया, लेकिन वो कभी उनसे मिल नहीं पाते थे।

बता दें कि एक्टर ने आमिर खान स्टारर फिल्म सरफरोश में एक वेटर और संजय दत्त स्टारर फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस में एक पॉकेटमार का किरदार निभाया था। इन फिल्मों में नवाजुद्दीन के किरदार काफी छोटे थे और वो कुछ मिनटों के लिए ही स्क्रीन पर नज़र आए थे। अब नवाजुद्दीन ने बताया है कि वो सरफरोश की शूटिंग के वक्त कभी भी आमिर खान और मुन्ना भाई की शूटिंग के वक्त कभी भी संजय दत्त से नहीं मिले।

हाल ही में टीओआई को दिए एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया, 'मुन्ना भाई के दौरान, मैं संजय दत्त से कभी नहीं मिला क्योंकि मैं भीड़ में था और उनके साथ कोई बातचीत नहीं हुई। लेकिन हां, उसके बाद हम कई बार मिले। वह एक बेहतरीन इंसान हैं। एक्टर ने कहा, 'दिलचस्प बात यह है कि उन्हें पता था कि मैंने उनके साथ मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस. में काम किया था। मैं अभी उनके संपर्क में नहीं हूं, क्योंकि हम सभी बाद में व्यस्त हो गए। लेकिन जैसे ही मुझे उनकी बीमारी के बारे में पता चला, मैं चौंक गया था। मैं बस उम्मीद करता हूं कि वह जल्द ठीक हो जाए और उसकी शीघ्र रिकवरी हो।'

वहीं, आमिर खान को लेकर नवाजुद्दीन का कहना है कि उन्होंने सरफरोश की शूटिंग के वक्त आमिर से मुलाकात नहीं की थी। उनकी पहली बार फिल्म पीपली लाइव की शूटिंग के दौरान आमिर खान से मुलाकात हुई थी। नवाज ने बताया कि जब आमिर को पता चला कि उन्होंने सरफरोश में काम किया है तो उन्हें शूटिंग रोककर सबको इस बारे में बताया।

chat bot
आपका साथी