‘Rashmi Rocket’ का नवरात्रि स्पेशल सॉन्ग हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर छाया तापसी पन्नू का गाना

अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी आगामी फिल्म रश्मि रॉकेट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोर रही हैं। अब उनकी फिल्म का न्यू सॉन्ग घनी कूल छोरी रिलीज हो गया है। इस सॉन्ग को नवरात्रि स्पेशल थीम को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 03:09 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 03:09 PM (IST)
‘Rashmi Rocket’ का नवरात्रि स्पेशल सॉन्ग हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर छाया तापसी पन्नू का गाना
Navratri special song of 'Rashmi Rocket' released. photo source @taapsee instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी आगामी फिल्म रश्मि रॉकेट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोर रही हैं। अब उनकी फिल्म का न्यू सॉन्ग 'घनी कूल छोरी' रिलीज हो गया है। इस वीडियो सॉन्ग को तापसी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

तापसी पन्नू का ये सॉन्ग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस सॉन्ग को नवरात्रि स्पेशल गरबा थीम को ध्यान में रखकर बनाया गया है। वीडियो में अभिनेत्री पारंपरिक अवतार में बहुत खूबसूरत लग रही हैं साथ ही वो पारंपरिक गरबा डांस करती दिख रही हैं। इस वीडियो सॉन्ग को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘अपने गरबा जूतों को पहनने का वक्त आ गया है।’ साथ ही उन्होंने गाने के बोल को भी कैप्शन में लिखा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

कौसर मुनीर द्वारा लिखे इस नवरात्रि स्पेशल सॉन्ग को भूमि त्रिवेदी ने अपनी शानदार आवाज में गाया है और सॉन्ग को कृति महेश ने कोरियोग्राफ किया है। आपको बता दें कि ‘रश्मि रॉकेट’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि एक गुजरात के कच्छ में रहने वाली ऐसी लड़की की कहानी है। जिसे तेज दौड़ने के का अशर्वाद प्राप्त होता है। फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल निभा रही हैं। तापसी पन्नू के अलावा फिल्म में अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु औ सुप्रिया पाठक भी अहम किरदार निभा रही हैं। वहीं आकाश खुराना द्वारा निर्देशित इस फिल्म को अनिरूद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है। फिल्म रश्मि रॉकेट को डिजिलट प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर 15 अक्टूबर को रिलीज होगी।  

बात अगर तापसी के वर्कफ्रंट की करें तो वो भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कैप्टन मिताली राज की बायोपिक शावाश मिट्ठू में लीड मिताली राज का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा वो लूप लपेटा में भी अहम किरदार प्ले करती दिखेंगी। उन्हें आखिरी बार डिज्नी हॉस्टार पर रिलीज हुई फिल्म हसीन दिलरुबा में देखा गया था। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में उन्होंने विक्रांत मैसी की पत्नी का रोल प्ले किया है लेकिन फिल्म में उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होता है और फिल्म की पूरी कहानी उनके अफेयर के इर्द-गिर्द ही घूमती है। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को विनील मैथ्यू ने निर्देशित किया है।

chat bot
आपका साथी