JNU: नसीरुद्दीन शाह और ज़ीशान अय्यूब ने किया दीपिका पादुकोण को सपोर्ट, कहा- ऐसा साहस होना चाहिए

Naseeruddin Shah On CAA दीपिका पादुकोण की जेएनयू विजिट पर नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि आपमें दीपिका जैसा साहस होना चाहिए।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 04:25 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 04:33 PM (IST)
JNU: नसीरुद्दीन शाह और ज़ीशान अय्यूब ने किया दीपिका पादुकोण को सपोर्ट, कहा- ऐसा साहस होना चाहिए
JNU: नसीरुद्दीन शाह और ज़ीशान अय्यूब ने किया दीपिका पादुकोण को सपोर्ट, कहा- ऐसा साहस होना चाहिए

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में जेएनयू में छात्रों पर हुए हमले के बाद विश्वविद्यालय कैंपस पहुंची थीं। दीपिका ने हिंसा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के समर्थन में जेएनयू विजिट किया था। जेएनयू में दीपिका की विजिट के बाद काफी बवाल हुआ और कई लोगों ने इसका समर्थन किया था और कई लोगों ने एक्ट्रेस के इस फैसले को गलत बताया गया। अभी भी इसका असर है लोग दीपिका पादुकोण के इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अब बॉलीवुड एक्टर ज़ीशान अय्यूब ने दीपिका पादुकोण के जेएनयू विजिट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसकी तारीफ की है। साथ ही एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने भी दीपिका पादुकोण की तारीफ की है। सीएए के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर चुके ज़ीशान ने कहा है कि जब वो जेएनयू गए थे, तो लोगों ने कहा था कि उनके यहां आने से उन्हें विश्वास मिला है और वो जानते हैं कि वो सही कर रहे हैं। उसके बाद ज़ीशान ने कहा कि अगर उनकी विजिट से कुछ असर हुआ है तो दीपिका पादुकोण की विजिट से तो काफी फर्क पड़ा है।

साथ ही उन्होंने कहा, 'वो नहीं जानते हैं कि उनकी विजिट से फिल्म छपाक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ा है या नहीं, लेकिन इसका इरादा पैसा बनाना नहीं होगा। वहीं, आयूब ने उन लोगों पर अपनी प्रतिक्रिया दी, जो इस मुद्दे पर चुप हैं। उन्होंने कहा, 'जो लोग चुप हैं, उन्हें विशेषाधिकार प्राप्त हैं और इस मुद्दे पर पैसा, प्रसिद्धि या अपनी मान्यताओं की वजह से वो चुप हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई अपने विशेषाधिकार का आनंद लेना चाहता है, तो उसे ऐसा करने का अधिकार है।

नसीरुद्दीन शाह ने द वायर को दिए गए इंटरव्यू में कहा, 'उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठी राजनीतिक पार्टी जबरन लोगों को उनकी नागरिकता साबित करने के लिए मजबूर कर रही है। साथ ही दीपिका पादुकोण को लेकर नसीरुद्दीन ने कहा, 'आपको दीपिका जैसी लड़की के साहस की सराहना करनी चाहिए, जो शीर्ष पर होते हुए भी इस पर कदम उठाती हैं।

chat bot
आपका साथी