Naach Meri Rani Song: गुरु रंधावा और नोरा फतेही का गाना रिलीज, दिखा एक्ट्रेस का पावरफुल डांस

Naach Meri Rani Song मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का एक और गाना रिलीज हो गया है जो यू-ट्यूब पर धूम मचा रहा है। गुरु रंधावा के इस धमाकेदार गाने नाच मेरी रानी को रिलीज होते ही दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 01:30 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 01:30 PM (IST)
Naach Meri Rani Song: गुरु रंधावा और नोरा फतेही का गाना रिलीज, दिखा एक्ट्रेस का पावरफुल डांस
नोरा फतेही (फोटो- नाच मेरी रानी गाने से स्क्रीनशॉट)

नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का एक और गाना रिलीज हो गया है, जो यू-ट्यूब पर धूम मचा रहा है। गुरु रंधावा के इस धमाकेदार गाने 'नाच मेरी रानी' को रिलीज होते ही दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। इस गाने में गुरु रंधावा के साथ एक्ट्रेस नोरा फतेही भी नज़र आ रही हैं, जो अपने सुपर डांस की वदह से खास पहचान बना चुकी हैं। इस गाने में सिर्फ लोगों को गुरु रंधावा का गाना ही पसंद नहीं आ रहा है, जबकि नोरा फतेही की डांस की वजह से भी इस गाने की काफी चर्चा हो रही है।

इस गाने में गुरु रंधावा एक वैज्ञानिक या इंजीनियर की तरह काम कर रहे हैं और एक रोबोट को तैयार करते हैं। इसके बाद ये रोबोट नोरा फतेही की शक्ल लेता है और डांस करता है। नोरा का शानदार डांस लोगों को पसंद आ रही है। वीडियो में उनके साथ गुरु रंघावा भी काफी शानदार डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस गाने को टी-सीरीज ने प्रजेंट किया है और गुरु रंधावा और निकिता गांधी ने इसे आवाज दी है। वहीं, इस गाने में लिरिक्स और म्यूजिक तनिष्क बाग्ची का है।

गाना यू-ट्यूब पर काफी सुना जा रहा है। अभी गाने को रिलीज हुए दो घंटे (खबर लिखे जाने तक) ही हुए हैं और गाने के पांच लाख से अधिक व्यूज हो गए हैं। ये बताता है कि गाना लोगों को कितना पसंद आ रहा है। गुरु रंधावा को इंडस्ट्री में आए ज्यादा साल नहीं हुए हैं, लेकिन उनकी लोकप्रियता कई दिग्गज सिंगर्स से भी ज्यादा हैं। इसी वजह से गुरु रंधावा के गानों के पास सबसे ज्यादा सुने जाने का रिकॉर्ड है।

#NaachMeriRani is finally out now on YouTube! Congratulations to everyone involved in the making. And fans, keep the love coming and tune in now!@TSeries #BhushanKumar #NoraFatehi @tanishkbagchi @NikhitaGandhi @RETROPHILES1 @BoscoMartis #TSeries https://t.co/wrZAnnk56s" rel="nofollow— Guru Randhawa (@GuruOfficial) October 20, 2020

एक्टर के एक-एक गाने के व्यूज लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में हैं। वहीं, उनके हर गाने को 30-50 करोड़ तक व्यूज मिलते हैं, जो आज हर किसी सिंगर के साथ के बस की बात नहीं हैं। उनके गाने लाहौर, हाई रेटेड गबरु, ओ तेनु सूट-सूट कर दा, पटोला, बन जा मेरी रानी काफी हिट हुए थे और व्यूज के मामले में इन गानों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।  

chat bot
आपका साथी