नदीम-श्रवण जोड़ी के संगीतकार श्रवण राठौड़ की हालत नाजुक, COVID-19 संक्रमण के बाद अस्पताल में भर्ती

Shravan Rathod from Nadeem Shravan Duo. Photo- Mid-Day

नदीम-श्रवण की जोड़ी ने नब्बे के दशक में कई यादगार और बेहद सफल गानों की रचना की थी जिनमें आशिक़ी साजन दिल है कि मानता नहीं हम हैं राही प्यार के फूल और कांटें सड़क दीवाना और परदेस जैसी फ़िल्में शामिल हैं।

Manoj VashisthMon, 19 Apr 2021 02:42 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश के कई राज्यों में कहर बरपाया हुआ है। सबसे प्रभावित राज्यों में महाराष्ट्र भी शामिल है। मुंबई में मनोरंजन इंडस्ट्री पर भी इसका व्यापक असर पड़ा है। वहीं, तमाम सेलेब्रिटीज़ कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं। इस लिस्ट में अब नदीम-श्रवण जोड़ी के संगीतकार श्रवण राठौड़ का नाम जुड़ गया है। श्रवण को कोविड-19 पॉज़िटिव होन के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बतायी जाती है। 

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, श्रवण को हाल ही में कोविड-19 की पुष्टि हुई थी। श्रवण को पहले से स्वास्थय समस्या थी जो कोरोना वायरस संक्रमण के बाद गंभीर हो गयी। हालांकि, अस्पताल में भर्ती करवाये जाने के बाद श्रवण की हालत गंभीर मगर स्थिर बतायी जा रही है। जानकारी के अनुसार, श्रवण अभी मुंबई के माहिम इलाक़े में स्थित रहेजा अस्पताल में भर्ती हैं। 

ई-टाइम्स के अनुसार, श्रवण को अस्पताल में वेंटीलेटर पर रखा गया है। वेबसाइट से बात-चीत में गीतकार समीर ने बताया कि श्रवण डायबेटिक भी हैं। उन्हें हार्ट की प्रॉब्लम भी हो गयी है। बीएमसी, श्रवण की पत्नी का भी कोविड-19 टेस्ट करवा रही है।

नदीम-श्रवण की जोड़ी ने नब्बे के दशक में कई यादगार और बेहद सफल गानों की रचना की थी, जिनमें आशिक़ी, साजन, दिल है कि मानता नहीं, हम हैं राही प्यार के, फूल और कांटें, सड़क, दीवाना और परदेस जैसी फ़िल्में शामिल हैं।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ कोविड-19 का शिकार बने हैं। हाल ही में आशिक़ी के हीरो राहुल रॉय ने बताया था कि वो कोविड-19 पॉज़िटिव हो गये हैं। उनकी बहन और जीजा जी भी संक्रमित हुए हैं। राहुल ने इस बात पर हैरानी जतायी थी कि घर से निकले बिना वो कैसे संक्रमित हो गये। 

गुज़रे वीकेंड में अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, नील नितिन मुकेश, सुमीत व्यास, रेणुका शहाणे और समीरा रेड्डी ने भी सोशल मीडिया के ज़रिए कोविड-19 पॉज़िटिव होने की सूचना सोशल मीडिया के ज़रिए साझा की थी। इससे पहले आमिर ख़ान, अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मनोज बाजपेयी, विक्की कौशल, कटरीना कैफ़, भूमि पेडनेकर भी वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.