Anushka-विराट की बेटी को शोषण की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने किया अरेस्ट, फरहान अख्तर ने की तारीफ

नुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी को शोषण की धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस ने हैदराबाद से एक शख्स को गिरफ्तार किया है। हैदराबाद से रामनागेश नाम के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है ये जानकारी न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने दी है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 11 Nov 2021 10:53 AM (IST) Updated:Thu, 11 Nov 2021 10:53 AM (IST)
Anushka-विराट की बेटी को शोषण की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने किया अरेस्ट, फरहान अख्तर ने की तारीफ
Photo Credit - Anushka Sharma Insta account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी को शोषण की धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस ने हैदराबाद से एक शख्स को गिरफ्तार किया है। बीते दिनों टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के हाथों टीम इंडिया को मिली हार और उसके बाद मोहम्मद शमी का सपोर्ट करने की वजह से विराट कोहली को काफी ट्रोल किया गया था। हद तो तब हो गई जब ट्रोलर्स ने अनुष्का-विराट की 10 महीने की बेटी को भी अपना निशाना बना लिया और वामिका के लिए काफी बुरा भला कहने लगे उसे शोषण की धमकी देने लगे। इस न्यूज़ के सामने आने के बाद सेलेब्स समेत कई लोगों ने इस पर आपत्ति जताई और दिल्ली महिला आयोग भी इस मामले में सक्रिय हो गया।

वहीं मामले की गंभीरता समझते हुए मुंबई पुलिस ने भी इस पर तुरंत एक्शन लिया और हैदराबाद से रामनागेश नाम के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है, ये जानकारी न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने दी है। जानकारी के मुताबिक रामनागेश के एक सॉफ्ट वेयर इंजीनियर है और फूड डिलीवरी ऐप में काम करता है। ये शख्स ट्विटर पर @Criccrazyygirl नाम से ट्विटर अकाउंट चलाता है जिस अब डिलीट कर दिया गया है। इस अकाउंट से विराट की बेटी को शोषण की धमकी दी गई थी।

Mumbai Police Cyber Cell arrests a man from Hyderabad for giving online molestation threats to daughter of an Indian cricketer following team's loss against Pakistan in T20 World Cup. The man, identified as one 23-year-old Ramnagesh Alibathini, is being brought to Mumbai: Mumbai Police

— ANI (@ANI) November 10, 2021

फिल्म अभिनेता और निर्देशक फरहान अख्तर ने शख्स से गिरफ्तार होने पर खुशी ज़ाहिर की है, लेकिन साथ ही महिला पत्रकारों को लेकर अपनी चिंता भी ज़ाहिर की है। फरहान ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘मुझे ये जानकर बहुत खुशी हुई कि मुंबई पुलिस वहां पहुंची और उस गंदे आदमी को गिरफ्तार कर लिया जिसमें बच्ची के साथ शोषण करने की धमकी दी थी। अब मैं उम्मीद करता हूं कि महिला पत्रकारों के लिए भी ऐसे ही एक्शन लिया जाएगा जिन्हें लगभग रोज़ शोषण की धमकी मिलती है।

I’m really glad to hear the Mumbai Police cyber cell have located and arrested the creep who tweeted Molestation threats to a child. Now hoping for similar swift action in cases of female journalists who receive Molestation threats almost on a daily basis.— Farhan Akhtar (@FarOutAkhtar) November 10, 2021

chat bot
आपका साथी