राज कुंद्रा केस पर मुकेश खन्ना ने कसा शिल्पा शेट्टी पर तंज, बोले- 'उन्हें 120% सब पता होगा'

कई सेलेब्स इस मामले में अपनी- अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच अब हर मुद्दे पर मुखर होकर अपनी राय देने वाले अभिनेता मुकेश खन्ना ने भी मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मुकेश खन्ना ने प्रतिक्रिया देते हुए शिल्पा शेट्टी पर तंज भी कसा है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 07:08 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 07:08 PM (IST)
राज कुंद्रा केस पर मुकेश खन्ना ने कसा शिल्पा शेट्टी पर तंज, बोले- 'उन्हें 120% सब पता होगा'
मुकेश खन्ना, शिल्पा शेट्टी, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की पॉर्नोग्राफी मामले में संलिप्तता सामने आने के बाद अब हर तरफ से प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं। कई सेलेब्स इस मामले में अपनी- अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच अब हर मुद्दे पर मुखर होकर अपनी राय देने वाले अभिनेता मुकेश खन्ना ने भी मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मुकेश खन्ना ने प्रतिक्रिया देते हुए शिल्पा शेट्टी पर तंज भी कसा है।

दरअसल मुकेश खन्ना देश और दुनिया से जुड़े हर एक मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखते हैं। खासकर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दे को लेकर। हाल ही में राज कुंद्रा के केस में मुकेश खन्ना ने शिल्पा शेट्टी के ऊपर तंज कसा है। मुकेश खन्ना ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि शिल्पा शेट्टी को पहले से ही सबकुछ पता होगा। उन्हें इस समय जांच में सहयोग करना चाहिए।

मुकेश खन्ना ने एक मीडिया हाउस के साथ बातचीत के दौरान कहा है कि, 'मेरा कोई हक नहीं बनता पति-पत्नी के बीच में बोलने का। लेकिन आज उन्हें एक्ट्रेस होने के नाते नहीं बल्कि राज कुंद्रा की पत्नी होने के नाते केस के बारे में बताना चाहिए। उन्होंने कहा पहले के समय में पति-पत्नी के बीच में उतनी बातें नहीं होती थी, लेकिन आज पत्नी सब जानती है कि उसका पति क्या कर रहा है, उन्होंने कहा कि शिल्पा शेट्टी को 120 प्रतिशत इस बारे में सब पता होना चाहिए। मैं ये नहीं कहता कि वो जिम्मेदार हैं, लेकिन अगर वह सच्ची हैं और हिम्मत है अपने पति के खिलाफ बोलने की, तो बोलिए क्योंकि अगर आप बोलेंगी तो वह इंडस्ट्री बंद हो जाएगी।'

बता दें कि सोमवार की रात करीब 11 बजे राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने अश्लील वीडियो मामले में गिरफ्तार किया था। जिसकी आंच शिल्पा शेट्टी तक भी पहुंची थी। शिल्पा के जुहू स्थित बंगले में छापेमारी की कार्रवाई की गई साथ ही साथ शिल्पा के स्टेटमेंट की रिकॉर्ड किए गए। इस दौरान शिल्पा से करीब छह घंटे तक पूछताछ चली। इस पूछताछ में शिल्पा ने अपने पति का समर्थन करते हुए कहा कि वो पॉर्न फिल्में नहीं बल्कि Erotic फिल्में बनाया करते थे।

chat bot
आपका साथी